सुल्तानपुर में दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों की मौत, मचा कोहराम

सुल्तानपुर में दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों की मौत, मचा कोहराम
Sultanpur accident

Shatrudhan Gupta | Publish: Oct, 16 2017 08:38:14 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब छज्जा गिरने से हुए हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी।

सुलतानपुर. जिले में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब छज्जा गिरने से हुए हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी। अचानक हुए हादसे से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। नौनिहालों की मौत पर, जहां आस पास के क्षेत्र में शोक व्याप्ता हो गया, वहीं परिवारी जनों में कोहराम मचा है। मरने वालों में दो बच्चियां और एक लड़का है। मामला नगर कोतवाली के खेतहरा गांव का है, जहां आज उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव के किनारे बने बंशीलाल निशाद के घर का छज्जा भरभरा कर ढह गया। इस दौरान स्कूल से आकर वहां खेल रहे तीन बच्चे मलबे में दब गए। ग्रामीण जब तक बच्चों को मलबे से निकालते, तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी।

मासूमों को नही पता था, जहां वो खेल रहे हैं मौत उनके सिर पर है

मासूम बच्चे नहीं जानते थे कि जहां वो खेल रहे हैं, वहां बस मौत उनको आगोश में लेने के लिए तैयार है। इस हादसे से तीन घरों में कोहराम मच गया है। मरने वालों में आठ साल का युवराज गौड़, नौ साल की अंशू और 11 साल की महिमा है। तीनों बच्चे अलग-अलग घरों के हैं, जो पास ही के गोड़वा सरकारी विद्यालय में पढ़ते थे। बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है। बच्चों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक इस दर्दनाक हादसे के बाद कोई उच्चाधिकारी मौके पर नही पहुंचा है।

छह माह पहले ही मकान मालिक ने कराया था छज्जे का निर्माण

ग्रामीणों की मानें तो तकरीबन छह माह पूर्व घर के मुख्य गेट पर बना यह छज्जा ठीक ढंग से नही बना हुआ था। लोगों की मानें तो एक तरफ का हिस्सा ज्यादा निकला हुआ था, जबकि दूसरी तरफ कम निकला था। खतरे की संभावना बनी हुई थी। इसके बावजूद मकान मालिक ने इसे दुरुस्त नहीं कराया था, जिसके चलते आज ये बड़ा हादसा हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned