scriptइस पूर्व विधायक की कथित गर्लफ्रेंड ने जमकर मचाया बवाल, लगाए ऐसे आरोप की पुलिस के उड़े होश | UP MLA so called girlfriend shameless act in Petrol pump police statio | Patrika News
सुल्तानपुर

इस पूर्व विधायक की कथित गर्लफ्रेंड ने जमकर मचाया बवाल, लगाए ऐसे आरोप की पुलिस के उड़े होश

पूर्व विधायक की कथित प्रेमिकाने अपनी बेटी के साथ उनके रोडवेज के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा मचाया।

सुल्तानपुरJun 05, 2019 / 03:32 pm

Abhishek Gupta

political news

political news

सुलतानपुर. ‘लागी छूटे ना अब तो सनम, चाहे जाये जिया तेरी कसम।’ आपने यह फिल्मी गाना तो खूब सुना होगा। कुछ इसी अंदाज में सोमवार की शाम समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप संडा की कथित प्रेमिका सबरीन ने अपनी बेटी के साथ उनके रोडवेज के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा मचाया। माशूका पेट्रोल पंप पर पू्र्व विधायक द्वारा चुनाव लड़ने के लेकर मांगे गए 70 लाख रुपए की मांग कर रही थी। इसके पहले भी वह खुद को पूर्व सपा विधायक की पत्नी बताकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर चुकी हैं। वह सपा नेता से मिलने की जिद करने लगी और रुपये की मांग करने लगी। लेकिन कर्मचारियों ने जब मना कर दिया तो गुस्साई सबरीन ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि लोगों का कहना है कि बिजली चली जाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने सबरीन की गाड़ी में तोड़फोड़ की। पेट्रोल पंप कर्मचारियों की तहरीर पर पूर्व विधायक अनूप संडा की प्रेमिका पर जान से मार देने की धमकी तथा कैश काउंटर से रुपये निकाल लेने का मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर समरीन ने भी कोतवाली में केस दर्ज कराने की तहरीर दी है। पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर ड्रामा करने और अपने रुपये मांगने के बाद सबरीन पूर्व विधायक अनूप संडा एवं पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ के खिलाफ एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुचीं। एसपी ने कोतवाल को बुलाकर मामले में कार्रवाई के आदेश दे दिये हैं।
ये भी पढ़ें- मायातवी ने इन चार वजहों से तोड़ा गठबंधन, आखिर में सपा ने दिया बड़ा बयान

Political news
जिले में आम हो गई है दोनों की प्रेम-कहानी-

मोहब्बत के कुछ अफसाने या तो मुकाम पा लेते हैं, या फिर दोनों खूबसूरत मोड़ देकर राहें जुदा कर लेते हैं। लेकिन पूर्व विधायक अनूप संडा और उनकी माशूका सबरीन की प्रेम कहानी अनसुलझी गुत्थी बनकर रह गई है। कभी पूर्व विधायक को माशूका के घर पर देखा जाता है तो कभी दोनों के बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो जाता है।
ये भी पढ़ें- कैबनेट में जगह न मिलने के बाद मेनका गांधी के लिए आई बहुत बड़ी खबर, मिल सकता है यह बड़ा पद

political news
पत्नी लगा चुकी है प्रेमिका सबरी पर अपहरण का आरोप-
करीब दो दशक से ज्यादा समय से चल रही पूर्व सपा विधायक अनूप संडा और उनकी माशूका सबरीन की प्रेम कहानी भी कुछ इसी तरह है। पूर्व विधायक अनूप संडा करीब एक साल पूर्व अपनी प्रेमिका के घर रात गुजारने पहुंचे थे। तभी उनकी पत्नी अमिता सेठ ने सबरीना पर पति के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी थी। पूर्व विधायक की पत्नी ने पुलिस को बताया था कि सबरीन नाम की एक लड़की ने मेरे पति और पूर्व विधायक अनूप संडा का अपहरण कर लिया है। उसके बाद पूर्व विधायक, यूँकि उनकी माशूका और पत्नी के बीच कोतवाली नगर में ही हाई बोल्टेज ड्रामा चला था। बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर दोनों को घर भेज दिया था और सबरीन ने भी मीडिया के सामने पूर्व विधायक से सारे संबंध तोड़ लेने की बात कही थी।

Home / Sultanpur / इस पूर्व विधायक की कथित गर्लफ्रेंड ने जमकर मचाया बवाल, लगाए ऐसे आरोप की पुलिस के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो