scriptएयर स्ट्राइक पर वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, कहा गर्व महसूस करता हूं | varun gandhi praised pm modi and indian army for air strike | Patrika News
सुल्तानपुर

एयर स्ट्राइक पर वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, कहा गर्व महसूस करता हूं

भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार आतंकी कैंपों को तबाह करने पर सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी ने खुशी जाहिर की है

सुल्तानपुरFeb 26, 2019 / 03:19 pm

Karishma Lalwani

varun gandhi

एयर स्ट्राइक पर वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, कहा गर्व महसूस करता हूं

सुल्तानपुर. भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार आतंकी कैंपों को तबाह करने पर सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा है कि एक नागरिक के रूप में, मैं अपने सम्मान की रक्षा के लिए सशस्त्र बलों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व महसूस करता हूं। यह देशभक्त होने के लिए अच्छा दिन है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
मंगलवार सुबह 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कई ठिकनों को तबाह किया। इस ऑपरेशन में 2000 लड़ाकू विमान ने हिस्सा लिया और एलओसी के पार आतंकी कैंपों पर 1000 किलोग्राम बम गिराकर कैंप को पूरी तरह नष्ट किया गया। हमले में जैश के अल्फा 3 कण्ट्रोल रूम तबाह हो गए। एलओसी पर भारती की बड़ी एयरस्ट्राइक की तारीफ आमजन से लेकर बड़ी हस्तियां तक कर रहीं हैं।
भारतीय वायुसेना के बहादुर जांबाज़ों को सलाम: मायावती

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भारतीय वायुसेना के साहसिक कार्रवाई को सलाम किया है। हालांकि, मोदी सरकार से शिकायत कर उन्होंने ये भी कहा है कि काश हमारी सेना को फ्री हैण्ड बीजेपी की सरकार पहले दे देती तो बेहतर होता। पीएम ने पुलवामा के जवानों की शहादत के बदले में कार्रवाई करने के लिये अब जो फ्री हैण्ड सेना को दिया है अगर यह फैसला मोदी सरकार द्वारा पहले ले लिया गया होता, तो पठानकोट, ऊरी व पुलवामा जैसी अति-दुःखद व अति-चिन्तित करने वाली घटनायें नहीं होती और न ही इतने जवान शहीद होते।
भारतीय वायुसेना के अदम्य शौर्य को सलाम: शिवपाल सिंह यादव

प्रग्तिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल सिंह यादव ने भी भारतीय वायुसेना के अदम्य शौर्य को सलाम किया है। शिवपाल ने भारतीय वायुसेना के सम्मान में कहा कि भारत की रक्षा पंक्ति ने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देकर साबित कर दिया है कि हमारी सेना आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने में पूरी तरह से सक्षम है। दूसरी ओर शिवपाल के भतीजे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर आरपीएफ के पायलटों को सैल्युट कर बधाई दी है।

Home / Sultanpur / एयर स्ट्राइक पर वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, कहा गर्व महसूस करता हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो