scriptBreaking News: जंगल में मवेशी चरा रहे बुजुर्ग और किशोर को भालू ने मार डाला, बचाने गए 2 युवक भी घायल | Breaking news: Bear killed old age man and minor boy, 2 other injured | Patrika News

Breaking News: जंगल में मवेशी चरा रहे बुजुर्ग और किशोर को भालू ने मार डाला, बचाने गए 2 युवक भी घायल

locationसुरजपुरPublished: Feb 15, 2020 08:11:00 pm

Breaking News: बुजुर्ग पर भालू को हमला करता देख किशोर उसे बचाने पहुंचा था लेकिन भालू ने दोनों की ले ली जान, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

Breaking News: जंगल में मवेशी चरा रहे बुजुर्ग और किशोर को भालू ने मार डाला, बचाने गए 2 युवक भी घायल

Demo pic

सूरजपुर. भालू के हमले से किशोर समेत 2 की मौत (Bear killed villagers) हो गई, जबकि अन्य 2 युवक भी जख्मी हो गए हंै। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना ग्राम धरसेड़ी के समीप स्थित कोसमझरिया जंगल में शनिवार की शाम की है। (Breaking News)

सूरजपुर जिले के ओडग़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरसेड़ी निवासी 65 वर्षीय लालजी सिंह व 15 वर्षीय रामप्रसाद शनिवार को गांव के समीप स्थित कोसमझरिया जंगल में मवेशी चराने गए थे। इसी दौरान झाडिय़ों में छिपे भालू ने अचानक रामप्रसाद पर हमला कर दिया।
मौके पर मौजूद लालजी सिंह किशोर को भालू के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर ही रहा था कि भालू ने लालजी पर भी हमला कर दिया। इस बीच भालू के चंगुल में फंसे दोनों की चीख-पुकार सुनकर गांव के 8-10 युवक पहुंचे और उनको छुड़ाने का प्रयास करने लगे। जब तक वे दोनों को भालू के चंगुल से छुड़ा पाते, भालू ने दोनों को मार (Villagers killed by bear) डाला था।
इधर भालू ने सोना सिंह व राजकुमार पर भी हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। इसके बाद वह जंगल में भाग गया। भालू के हमले की खबर सुनकर गांव के और लोग भी वहां पहुंच गए। फिर उन्होंने दोनों के शव को गांव लाया। बुजुर्ग व किशोर की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
सोना सिंह व राजकुमार को गंभीर हालत में ओडग़ी के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। इधर भालू के हमले से हुई मौत की खबर पर ओडग़ी वन विभाग की टीम गांव पहुंची और मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए तत्कालिक सहायता राशि के रूप में प्रदान की। दो लोगों की मौत से धरसेड़ी गांव में मातम पसरा हुआ है।

भालू के हमले में मौत की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Bear killed villagers

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो