scriptएनएच पर बस-स्कॉर्पियो में जबरदस्त भिड़ंत, सगाई कार्यक्रम से लौट रहे आधा दर्जन लोग घायल | Bus-scorpio collision: 6 people injured in bus-scorpio collision | Patrika News
सुरजपुर

एनएच पर बस-स्कॉर्पियो में जबरदस्त भिड़ंत, सगाई कार्यक्रम से लौट रहे आधा दर्जन लोग घायल

Bus-scorpio collision: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे (National Highway) पर रात में हुआ हादसा, स्कॉर्पियो सवार घायलों में 4 को इलाज के लिए भेजा गया अंबिकापुर

सुरजपुरMar 18, 2023 / 07:17 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Bus-scorpio accident

जयनगर. Bus-scorpio collision: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार की रात स्कॉर्पियो व यात्री बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार 6 लोग घायल हो गए। सभी सगाई कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां से 4 घायलों को अंबिकापुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार नशे में धुत थे। वहीं तेज टक्कर से बस के सामने तथा स्कॉर्पियो के साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सिलफिली चंदौरीडांड के लोग शुक्रवार को सगाई कार्यक्रम में शामिल होने सरगुजा जिले के रघुनाथपुर गए थे। वहां से 6 लोग स्कार्पियो वाहन क्रमांक सीजी 15 डीएन 7704 से रात को घर लौट रहे थे।
Bus accident
स्कॉर्पियो रात करीब 9 बजे अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर ग्राम पंचायत मदनपुर के पास पहुंची ही थी कि सूरजपुर से रायपुर जा रही दुबे बस क्रमांक सीजी 04 ई 3383 से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में स्कार्पियो सवार सिलफिली चंदौरीडांड निवासी साध राम व अनुज पैकरा सहित करीब आधा दर्जन घायल हो गए।
Road accident
पुलिस ने घायलों को भिजवाया अस्पताल
दुर्घटना की सूचना मिलते ही जयनगर थाने के सहायक उपनिरीक्षक वरुण तिवारी, रघुवंश सिंह, आरक्षक विकास मिश्रा व कैलाश यादव तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को आस-पास लोगों की मदद से एंबुलेंस में अस्पताल भिजवाया। इनमें से 4 को अंबिकापुर के लिए रेफर किया गया।

शर्मनाक: भाई के साथ अस्पताल आई युवती ने दिया बच्चे को जन्म, घर ले जाने की जगह रास्ते में फेंका, मौत


नशे में धुत थे स्कॉपियो सवार
दुर्घटना में स्कार्पियो वाहन के एक तरफ का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कार्पियो वाहन में सवार लोग नशे में धुत्त थे, इस वजह से ही दुर्घटना हुई। शनिवार की शाम तक दोनों में से किसी भी पक्ष द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो