scriptदिन में समोसा, चाट-भजिया और बेचते थे मुर्गा, सामने आई रात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई हैरान, चारों को भेजा जेल | Crime news: Samosa-bhajiya selling in day and theft in night, 4 jailed | Patrika News
सुरजपुर

दिन में समोसा, चाट-भजिया और बेचते थे मुर्गा, सामने आई रात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई हैरान, चारों को भेजा जेल

Crime news: दिन में दिखावे के लिए करते थे व्यवसाय, असली काम थी चोरी, ट्रेलर मालिक की रिपोर्ट पर मामले का हुआ खुलासा

सुरजपुरAug 08, 2020 / 09:57 pm

rampravesh vishwakarma

दिन में समोसा, चाट-भजिया और बेचते थे मुर्गा, रात में चारों करते थे चोरी, पुलिस ने भेजा जेल

Thieves arrested

बिश्रामपुर. दिन में चाट-भजिया का ठेला तथा मुर्गे का व्यवसाय कर अपनी आजीविका चलाने का दिखावा करने वाले 4 लोग शातिर चोर निकले। भारी वाहनों से रात में बैटरी, लोहा समेत अन्य चीजों की चोरी करते थे।
ट्रेलर मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो चारों चोर पकड़ में आ गए। इसके बाद बिश्रामपुर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Crime news)

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिनगर निवासी भाजपा नेता शितिकांत स्वाईं पिता निरंजन स्वाईं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके ट्रेलर वाहन क्रमांक सीजी 15 एसी 828 से अज्ञात चोरों ने 2 नग कीमती बैटरी पार कर दी है। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना के दौरान 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
इसमें एक सुदामानगर निवासी राधेश्याम पैंकरा अंबेडकर चौक पर समोसा, चाट-भजिया का ठेला लगाता है। वहीं नाजूम खान उर्फ मुस्ताक खान इतवारी बाजार में मुर्गा बेचता है। (Crime news)

2 अन्य आरोपियों में एक सतपता में टायर की दुकान चलाता है तथा चौथे का भी मुर्गे का ही व्यवसाय है। ये दिन में दिखावे के लिए उक्त कार्य करते थे, जबकि इनका असली काम रात में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम देना था। ये क्षेत्र में वाहनों से बैटरी-टायर चोरी, लोहा चोरी की वारदात में शामिल थे।

चारों को भेजा गया जेल
चारों व्यवसायियों की असलीयत जब पुलिस के सामने आई तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

Home / Surajpur / दिन में समोसा, चाट-भजिया और बेचते थे मुर्गा, सामने आई रात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई हैरान, चारों को भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो