scriptयुवती को कुएं में छलांग लगाते देखा तो पड़ोस का युवक भी पीछे से कूद गया, फिर हुआ ये… | Girl suicide to jump into the well | Patrika News

युवती को कुएं में छलांग लगाते देखा तो पड़ोस का युवक भी पीछे से कूद गया, फिर हुआ ये…

locationसुरजपुरPublished: Nov 25, 2018 08:18:39 pm

घटना से घर व गांव में पसर गया मातम, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Dead body

Girl body

सूरजपुर. 18 वर्षीय एक युवती ने पड़ोसी के कुएं में छलांग लगा दी। पड़ोस के युवक ने जब उसे कुएं में कूदते देखा तो उसे बचाने वह भी कुएं में कूद गया। घटना में युवती की तो जान नहीं बच पाई लेकिन युवक को बचाने भी लोगों को मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर जुटे लोगों द्वारा किसी तरह युवक को बचा लिया गया।
बताया जा रहा है कि युवती पेट दर्द से परेशान रहती थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी कारण उसने आत्महत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सूरजपुर जिले के ग्राम गोपालपुर के सुखलाल देवांगन की 18 वर्षीय पुत्री सोनम देवांगन ने रविवार की दोपहर अपने घर के समीप स्थित पड़ोसी के कुएं में अचानक छलांग लगा दी और जब तक उसे निकालने का प्रयास किया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
बताया जा है कि सोनम के छलांग लगाते ही पड़ोस के युवक ने उसे बचाने कुएंं में छलांग लगा दी थी लेकिन सोनम को बचाया नहीं जा सका, बल्कि युवक को बचाने के लिए भी जद्दोजहद करनी पड़ी।
सोनम ने यह कदम क्यों उठाया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजन के मुताबिक वह पेट दर्द से परेशान रहती थी और माना जा रहा है कि इसी परेशानी की वजह से उसने यह कदम उठाया है।

सौतेली मां से भी होता रहता था विवाद
वैसे चर्चाओं में यह बात भी सामने आ रही है कि उसकी सौतेली मां से उसका आए दिन विवाद होता रहता था। संभव है यह भी आत्महत्या की वजह हो सकती है। शव को कुएं से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया है। घटना से परिजन सदमें में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो