scriptनगरपालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, हत्या के बाद पटरी पर फेंकने की आशंका | Murder: Nagarpalike worker dead body found on railway track | Patrika News
सुरजपुर

नगरपालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, हत्या के बाद पटरी पर फेंकने की आशंका

Murder: कई बिंदुओं पर जांच में जुटी पुलिस, कुछ संदेहियों से पूछताछ जारी, रात में दोस्तों के साथ पार्टी करने की बात आ रही सामने

सुरजपुरAug 01, 2020 / 11:03 pm

rampravesh vishwakarma

नगरपालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, हत्या के बाद पटरी पर फेंकने की आशंका

Dead body found on railway track

सूरजपुर. सूरजपुर मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर कल्याणपुर के पास रेल्वे लाइन पर शनिवार की सुबह नगरपालिका के एक कर्मचारी की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से न केवल मोहल्ले में शोक का माहौल निर्मित हो गया बल्कि इससे सनसनी भी फैल गई।
परिजनों ने सीधे-सीधे इसे हत्या (Murder) का मामला बताया है। पुलिस भी प्रारंभिक तौर पर हत्या ही मान रही है। लिहाजा कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


सूरजपुर नगरपालिका के फिल्टर प्लांट में काम करने वाला प्लेसमेंट कर्मचारी 25 वर्षीय हेमंत साहू शुक्रवार की शाम को रोज की भांति ड्यूटी जाने के लिए घर से निकला था और नगर स्थित पानी टंकी परिसर में गाड़ी खड़ी कर अपने नपा के ही अन्य मित्रों के साथ कल्याणपुर एक मित्र के यहां चला गया, जहां बताया जा रहा है कि रात में खाने पीने का इंतजाम था। (Murder or suicide)
उसके अन्य मित्रों के मुताबिक वह रात में पटना जाने के लिए निकला परन्तु सुबह कल्याणपुर के पास ही रेल्वे ट्रैक पर उसका शव दो हिस्सों में मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पहचान कराया तो हेमंत साहू के रूप में शिनाख्त हुई।
इधर घटना की जानकारी लगते ही नगर के साहूपारा, जहां का युवक रहने वाला था, में मातम पसर गया। शव के पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अब इस बात की तस्दीक कर रही है कि युवक क्या पार्टी के लिए ही वहां गया था या साजिशपूर्वक उसे वहां ले जाया गया था, या फिर पार्टी के बाद कोई ऐसी बात हुई जिससे यह नौबत निर्मित हुई। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि युवक रेल्वे ट्रैक तक कैसे पहुंचा, मौत के बाद या मौत के पहले?
पुलिस इस थ्योरी पर भी काम कर रही है कि अगर हत्या है तो वजह क्या है, आत्महत्या है तो उसकी वजह क्या हो सकती है। परिजनों ने तो सीधे-सीधे हत्या (Murder) का इल्जाम लगाया है। पुलिस को फिलहाल शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार है।
हालांकि पुलिस भी प्रारंभिक तौर पर इसे संदेहास्पद मामला मानते हुए उसके दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, कोई नतीजा सामने नही आया है, लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि अगर हत्या का मामला है तो वह जल्द ही हत्यारों को पकड़ लेगी।

घर का था इकलौता चिराग
युवक घर का इकलौता चिराग था। हाल ही में उसकी शादी हुई थी और उसका एक मासूम पुत्र है। घटना से घर के साथ साथ मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Surajpur / नगरपालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, हत्या के बाद पटरी पर फेंकने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो