scriptपति की नींद खुली तो बिस्तर से गायब थी नवविवाहिता पत्नी, दूसरे कमरे में गया तो नजारा देखकर उड़ गए होश | Newly marriade girl suicide to hanging | Patrika News
सुरजपुर

पति की नींद खुली तो बिस्तर से गायब थी नवविवाहिता पत्नी, दूसरे कमरे में गया तो नजारा देखकर उड़ गए होश

अलसुबह दामाद ने मोबाइल पर दी जानकारी तो भागता हुआ पहुंचा नवविवाहिता का पिता, पुलिस कर रही जांच

सुरजपुरDec 25, 2018 / 04:20 pm

rampravesh vishwakarma

Hanging

Women suicide

दतिमा मोड़. शादी के 2 साल बाद नवविवाहिता का मंगलवार की अलसुबह उसके ससुराल स्थित निर्माणाधीन मकान में फांसी पर लटकती हुई लाश मिली। पति की जब नींद खुली तो बिस्तर पर पत्नी को न देख वह दूसरे कमरे में पहुंचा। यहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। पत्नी की मौत हो चुकी थी।
उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता के अलावा पत्नी के पिता को भी दी। बताया जा रहा है कि 2 साल बाद भी बच्चे नहीं होने के कारण वह परेशान रहती थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूरजपुर जिले के करंजी चौकी अंतर्गत ग्राम नवापारा निवासी दीपांजलि राजवाड़े की शादी गांव के ही रामलाल राजवाड़े से 2 साल पूर्व हुई थी। शादी के 2 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं थे। वह पति के साथ गांव में ही नए मकान में रह रही थी। मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे पति उठा तो देखा कि पत्नी बिस्तर से गायब है।
वह जब निर्माणाधीन कमरे में पहुंचा तो पत्नी रस्सी के सहारे फांसी पर झूल रही थी। यह देख उसके रोंगटे खड़े हो गए। उसने तत्काल इसकी जानकारी परिजन व ससुरालवालों को दी।

सूचना मिलते ही सभी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंच पंचनामा व पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

आत्महत्या का कारण अज्ञात
नवविवाहिता ने किस कारण से फांसी लगाई, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। परिजनों का कहना है कि शादी के दो साल बाद भी बच्चे नहीं होने से वह परेशान रहती थी। संभावना जताई जा रही है कि इसी कारण उसने आत्महत्या की होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो