scriptRoad accident: 2 college student death in road accident | दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने जा रहे कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत | Patrika News

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने जा रहे कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Road accident: ट्रक की टक्कर (Truck collision) से बाइक सवार युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम (Death), एनएच-43 पर भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार से आए दिन हो रहे हादसे (Accident)

सुरजपुर

Published: January 17, 2021 10:26:00 pm

विश्रामपुर. अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे (National highway) पर रविवार को सूरजपुर जिले के ग्राम पचिरा में पंचवटी ढाबा के आगे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई। दोनों पीजी कॉलेज अंबिकापुर के छात्र थे तथा अन्य साथियों के साथ पिकनिक मनाने कोरिया जिले के अमृतधारा (Amritdhara) जा रहे थे।
दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने जा रहे कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
Dead body on road
इस घटना से मृतकों के परिजन व दोस्तों में शोक का माहौल है। मामले में पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक (Accidental truck) को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


सूरजपुर जिले के ग्राम मोहरपुर निवासी 21 वर्षीय आदित्य देवांगन पिता रामलाल देवांगन व बगीचा निवासी 27 वर्षीय राजेश पैंकरा पिता शोभित पैंकरा पीजी कॉलेज अंबिकापुर के छात्र थे। रविवार को आदित्य व राजेश अन्य दोस्तों के साथ बाइक से ही पिकनिक मनाने अमृतधारा जा रहे थे।
आदित्य व राजेश एक बाइक पर थे, शेष दोस्त (Friend) भी बाइक से ही जा रहे थे। रास्ते में नेशनल हाइवे पर ग्राम पचिरा में पंचवटी ढाबा के आगे सूरजपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 5057 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर सिर के बल जा गिरे।
गंभीर चोट आने की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे को जिसने भी देखा सिहर उठा। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची व मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

ट्रक जब्त, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क हादसे (Road accident) में पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। इस घटना से मृतकों के परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं साथ जा रहे दोस्तों में भी शोक का माहौल है। राजेश प्राइवेट स्कूल (Private school) में टीचर भी था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेताPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.