scriptरात में ठंड से बचने आग ताप रहा था पूरा परिवार, इधर दीवार तोड़ते घर में घुस गया बेकाबू ट्रेलर, फिर हुआ ये… | Speed trailer entered in house to broken wall | Patrika News

रात में ठंड से बचने आग ताप रहा था पूरा परिवार, इधर दीवार तोड़ते घर में घुस गया बेकाबू ट्रेलर, फिर हुआ ये…

locationसुरजपुरPublished: Nov 29, 2018 05:41:51 pm

रिंग रोड के किनारे स्थित मकान में रात को हुआ हादसा, ट्रेलर को मौके पर छोड़ भाग खड़ा हुआ ड्राइवर

Trailer

Trailer entered in house

सूरजपुर. रिंग रोड स्थित एक मकान में बुधवार की रात तेज रफ्तार ट्रक दीवार तोड़ते हुए घुस गया। इस दौरान घर के सभी सदस्य अलाव जलाकर आग ताप रहे थे। आवाज सुनकर सभी घर के बाहर निकल गए।
गनीमत रही कि कोई ट्रेलर की चपेट में नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इधर ड्राइवर मौके पर ही ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।


सूरजपुर रिंग रोड पर स्थित ग्राम मानपुर में तुलासाय साहू का मकान है। बुधवार की रात करीब 9 बजे तुलासाय समेत परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के बाद ठंड से बचने घर में आग ताप रहे थे।
इसी बीच अचानक उन्हें तेज आवाज के साथ दीवार गिरने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सभी घर से बाहर निकल गए। उन्होंने देखा तो ट्रेलर क्रमांक सीजी 29 ए-4779 घर तोड़ते हुए घुस गया है।
इधर ट्रेलर का ड्राइवर भी मौके से फरार है। परिवार के सदस्यों ने भगवान का धन्यवाद दिया कि कोई इसकी चपेट में नहीं आया। इधर तुलासाय ने मकान को हुई क्षति के लिए ट्रेलर मालिक से मुआवजे की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो