scriptखेत की सिंचाई के लिए नाले से पाइप के सहारे चढ़ा रहा था पानी, अचानक इस तरह हो गई मौत | Surajpur incident: Young man death from current in farm | Patrika News
सुरजपुर

खेत की सिंचाई के लिए नाले से पाइप के सहारे चढ़ा रहा था पानी, अचानक इस तरह हो गई मौत

Surajpur incident: अधिया में धान की कर रहा था खेती, नाले में पाइप लगाने के बाद बैठकर कर रहा था दातून

सुरजपुरAug 23, 2019 / 04:09 pm

rampravesh vishwakarma

खेत की सिंचाई के लिए नाले से पाइप के सहारे चढ़ा रहा था पानी, अचानक इस तरह हो गई मौत

Surajpur incident

केरता. एक ग्रामीण युवक ने किसी गांव के ही एक व्यक्ति के खेत को अधिया में खेती करने के लिए ले रखा था। शुक्रवार की सुबह वह खेत में नाले से पाइप के सहारे पाने ले जा रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया।
हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात शव उसके परिजन को सौंप दिया।


सूरजपुर जिले के ग्राम केरता निवासी दिलीप सिंह पिता जेठू राम 35 वर्ष ने वहीं के पंडोपारा में किसी की जमीन अधिया में खेती के लिए ले रखी थी। धान की सिंचाई के लिए वह शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे खेत में पाइप के सहारे नाले से पानी ले जा रहा था। वह पाइप लगाने के बाद वहीं बैठकर दातून कर रहा था।
इसी दौरान वहां गुजरे तरंगित तार से उसका हाथ छू गया। इससे करंट की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना देख मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।
परिजन भी वहां पहुंच गए। इसकी सूचना उन्होंने खडग़वां चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम पश्चात शव उन्होंने परिजन को सौंप दिया।

परिजन में पसरा मातम
युवक की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजन को मिली, वे मौके पर पहुंचे और रोने-बिलखने लगे। हादसे के बाद से परिजन व गांव में मातम पसरा हुआ है।

Home / Surajpur / खेत की सिंचाई के लिए नाले से पाइप के सहारे चढ़ा रहा था पानी, अचानक इस तरह हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो