साड़ी से पत्नी की गला घोंटकर की हत्या फिर फांसी पर लटका दी लाश, पड़ोसियों को बताई ये बात तो उड़ गए होश

Wife murder: पति-पत्नी के बीच शराब के नशे में हो गई थी मारपीट, इसी बीच गुस्से में पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 02 Oct 2020, 10:40 PM IST

सूरजपुर. शराब के नशे में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट तक हो गई। इससे गुस्साए पति ने साड़ी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या (Wife murder) कर दी। इतने से भी जी नहीं भरा तो उसने कमरे में म्यार के सहारे उसकी लाश को फांसी (Hanging) से लटका दिया।

घर के बाहर आकर उसने खुद पूरी बात लोगों को बताई तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े: मामूली बात पर हो गया झगड़ा तो गुस्से में पति ने टांगी मारकर पत्नी की कर दी नृशंस हत्या


सूरजपुर जिले के ग्राम नमदगिरी रिंगरोड निवासी रोहित केंवट व उसकी पत्नी रामपति गुरुवार की शाम घर पर ही शराब के नशे में थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढऩे के बाद गुस्साई पत्नी अपने दो छोटे बच्चों की पिटाई करने लगी।

इस बीच रोहित ने बच्चों को छुड़ाने का प्रयास किया और दोनों के मध्य मारपीट हो गई। इससे उत्तेजित रोहित ने रामपति की साड़ी से उसका गला घोंटकर हत्या (Wife murder) कर दी और घर के एक कमरे में म्यार के सहारे शव को लटका दिया।

ये भी पढ़े: मां पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार देख बचाने पहुंची बेटी, मिली ऐसी धमकी की भागना पड़ा, जब लौटी तो आंगन में पड़ी थी लाश


घर के बाहर निकलकर बताई हत्या की बात
पत्नी की हत्या (Wife murder) करने के बाद रोहित घर से बाहर निकला और उसने घटना को अंजाम देने की जानकारी खुद पड़ोस के लोगों को दी। यह सुनकर वे भी हैरान रह गए। घर के भीतर पहुंचकर पहले उन्होंने सच्चाई देखी और पुलिस को सूचना दी।


पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
गांव वालों की सूचना पर सूरजपुर पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी रोहित को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल (Husband sent jail) भेज दिया। मां की मौत व पिता के जेल चले जाने से दोनों बच्चे सदमे में हैं।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned