scriptCHEATING : 1.38 करोड़ की धोखाधडी का मास्टर माइंड गिरफ्तार | 1.38 Crore Fraud Master Mind Arrested in salabatpura surat | Patrika News
सूरत

CHEATING : 1.38 करोड़ की धोखाधडी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

– रिंग रोड स्थित मिलेनियम मार्केट से दुकान बंद कर हुआ था फरार- Shop was closed from Millennium Market located on Ring Road in surat

सूरतAug 11, 2020 / 09:45 pm

Dinesh M Trivedi

CHEATING : 1.38 करोड़ की धोखाधडी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

CHEATING : 1.38 करोड़ की धोखाधडी का मास्टर माइंड गिरफ्तार


सूरत. कपड़े पर एम्ब्रोयडरी जॉब वर्क करवा कर 49 जनों के साथ 1.38 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मास्टर माइंड को सलाबतपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को एक दिन के रिमांड पर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक रिंग रोड स्थित मिलेनियम मार्केट में जोया टेक्सटाइल के नाम से कारोबार करने वाले सुरेश चुडास्मा (32) ने कपड़े पर एम्ब्रोयडरी और डायमंड स्टोन लगाने का जॉबवर्क करने वाले 49 लोगों के साथ एक करोड़ 38 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी।
उसने दलाल समेत अन्य तीन जनों के साथ मिल कर जॉबवर्करों से काम करवाया और फिर उन्हें भुगतान किए बिना ही अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया था। इस संबंध में गत 9 जनवरी को पीडि़तों ने गोड़ादरा वैकुंठधाम सोसायटी निवासी सुरेश चुडास्मा व उसके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।
जिसके बाद पुलिस ने उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया था लेकिन सुरेश फरार था। उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर सलाबतपुरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया हैं।

Home / Surat / CHEATING : 1.38 करोड़ की धोखाधडी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो