scriptवेसू में 12.40 लाख की लूट का राजफाश | 12.40 lakh robbery exposed in Vesu Four including the teenager were ca | Patrika News
सूरत

वेसू में 12.40 लाख की लूट का राजफाश

– किशोर समेत चार को पकड़ा, लूटा गया बैग भी बरामद

सूरतSep 19, 2021 / 10:48 am

Dinesh M Trivedi

वेसू में 12.40 लाख की लूट का राजफाश

वेसू में 12.40 लाख की लूट का राजफाश

सूरत. वेसू क्षेत्र में व्यापारी को पेमेंट देने जा रहे युवक पर चाकू से हमला कर 12.40 लाख रुपए लूटने की घटना का भेद उजागर कर पुलिस ने एक किशोर समेत चार को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूट का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, लूट को रांदेर रोड सुभाष नगर निवासी मोइनुद्दीन शेख, सुनील वणझारा, कोसाड़ निवासी देव वणझारा व एक किशोर ने मिल कर अंजाम दिया था।
अडाजण में ऑइल का कारोबार करने वाले आदिल देरड़ीवाला ने अपने दो कर्मचारियों मुनीर शेख व तनवरी शेख को वीआइपी रोड व्यापारी निमेषभाई शाह को रुपए देने के लिए भेजा था। दोनों एक बैग में रुपए लेकर मोटरसाकिल पर रवाना हुए। वे वेसू स्थित एब्रिसिया कॉम्प्लेक्स के पास ठहर कर निमेष का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन हमलावरों ने चाकू से उन पर हमला किया और बैग लूट कर फरार हो गए।
तनवरी के पेट में अन्य हिस्सों में वार लगने से वह गंभीर घायल हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के संंबध में आदिल की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बना कर सीसीटीवी खंगाले और आखिरकार चारों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपी शातिर है। उन्होंने रेकी कर लूट की साजिश रची और फिर उसे अंजाम दिया। गिरोह में शामिल किशोर हत्या के मामले में पकडा जा चुका है।
——————
कार्यालय से युवक ने 69 हजार चुराए

सूरत. उधना क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के स्टोर में काम करने वाला युवक 69 हजार रुपए चुरा कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, डिंडोली अंबिका नगर निवासी भूषण ने बमरोली रोड सर्वोद्यनगर निवासी सचिन चौहाण के साथ विश्वासघात किया। सचिन के स्टोर में काम करने वाले भूषण ने गत 5 सितम्बर को रुपए चुराए। शाम को स्टोर बंद होने पर चला गया और फिर रात में दुबारा लौट कर स्टोर का ताला खोला और रुपए चुरा लिए।
———-

Home / Surat / वेसू में 12.40 लाख की लूट का राजफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो