scriptएम्ब्रॉयडरी कारखाने से 2.55 लाख की चोरी | 2.55 lakhs of stolen from embroidery factory | Patrika News
सूरत

एम्ब्रॉयडरी कारखाने से 2.55 लाख की चोरी

दीपावली वेकेशन के चलते कारखाना बंद था

सूरतNov 19, 2018 / 01:10 pm

Sandip Kumar N Pateel

file

एम्ब्रॉयडरी कारखाने से 2.55 लाख की चोरी

सूरत. वराछा क्षेत्र में अज्ञात चोर एम्ब्रॉयडरी के एक कारखाने से मधर बोर्ड के कार्ड, ड्राइवर बॉक्स तथा अन्य सामान मिलाकर 2.55 लाख रुपए का माल चुरा कर फरार हो गए। कारखानेदार की शिकायत पर वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक वराछा लंबे हनुमान रोड की अवंति सोसायटी निवासी जशु नाथा ढेढ़ी का वराछा जगदीशनगर विभाग-1 में रिद्घी फैशन के नाम से एम्ब्रॉयडरी कारखाना है। दीपावली वेकेशन के चलते कारखाना बंद था। इस दौरान 11 और 12 नवम्बर के बीच अज्ञात चोर कारखाने के दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुस गए और मशीन के मधर बोर्ड से कार्ड, ड्राइवर बॉक्स तथा अन्य सामान मिलाकर 2.55 लाख का माल चुरा कर फरार हो गए। चोरी का पता चलने पर कारखानेदार जशु ने रविवार को वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

मां से अवैध संबंध की आशंका पर दो युवकों पर एसिड़ फेंका



सूरत. मां से अवैध संबंध की आशंका पर एक युवक ने दो जनों पर एसिड़ फेंक दिया। दोनों युवक सामान्य रूप से झुलस गए है। घटना रविवार दोपहर पनासगांव क्षेत्र में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पनासगांव गणेशकृपा सोसायटी निवासी ऑटो चालक अमोल श्रीकृष्ण सिरसाठ रविवार दोपहर करीब बारह बजे पासनगांव में दोस्त जयेश के साथ बैठकर नाश्ता कर रहा था, तभी दुर्गेश नाम का युवक वहां आया और मेरी मां को फोन क्यों किया? यह कहते हुए अमोल पर एसिड़ फेंक कर फरार हो गया। अमोल के साथ एसिड़ उसके दोस्त जय पर भी गिरा, जिससे दोनों सामान्य रूप से झुलस गए। दोनों को न्यू सिविल अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छूट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि दुर्गेश को आशंका थी कि अमोल का उसकी मां से अवैध संबंध है और इसी कारण उसने एसिड़ फेंका। अमोल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है।

वृद्घा से पर्स छीन कर बाइकर्स फरार


सूरत. घोड़दौड़ रोड से गुजर रही एक वृद्घा के हाथों से बाइकर्स पर्स छीन कर फरार हो गए। वृद्घा की शिकायत पर उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घोड़दौड़ रोड प्रतिष्ठाण कॉम्प्लेक्स निवासी ऋषिका मोहनलाल गजवानी (70) शनिवार शाम सात बजे के करीब रत्नश्याम बिल्डिंग के पास से गुजर रही थी, तभी दो जनें मोटर साइकिल पर आए और पर्स छीन कर फरार हो गए। वृद्घा के मुताबिक पर्स में नकद 31 हजार रुपए तथा एक मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस और क्लब सदस्यता कार्ड था।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो