scriptडिंडोली की मानसी रेजिडेंसी में हादसे से गमगीन माहौल | 2 child death at Mansi residency Dindoli | Patrika News
सूरत

डिंडोली की मानसी रेजिडेंसी में हादसे से गमगीन माहौल

दोपहर से लापता दो बच्चे शाम को एक कार में मृत मिले, दम घुटने से मौत की आशंका

सूरतMay 14, 2018 / 09:50 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo
सूरत.

डिंडोली क्षेत्र में सोमवार शाम एक कार में दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि बच्चे दोपहर से लापता थे। आशंका है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भिजवा दिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजह सामने पाएगी। यह दर्दनाक हादसा डिंडोली के सी.आर. पाटिल रोड पर मानसी रेजिडेंसी में हुआ।
पुलिस के अनुसार मानसी रेजिडेंसी के मकान संख्या ५२ निवासी एलिस महेश रुपावाला (४) और मकान संख्या ६७ निवासी लालू निखिल जरीवाला (५) घर से खमन में डालने के लिए सेव लेने निकले थे। दोपहर बारह बजे घर से निकलने के बाद काफी देर तक दोनों नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। डिंडोली पुलिस को भी जानकारी दी गई। डिंडोली पुलिस के जवान सोसायटी में इधर-उधर जांच करने के बाद लौट गए। शाम करीब साढ़े सात बजे दोनों बच्चे सोसायटी में ही पार्क एक कार में पड़े मिले। उन्हें कार से निकालकर नजदीक के बाबा मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक कार अंदर से लॉक हो जाने के कारण दोनों बच्चों की दम घुटने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।
सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
मानसी रेजिडेंसी में सोमवार को हुए इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलने से पहले परिजनों ने बच्चों की तलाश के लिए पुलिस से सम्पर्क किया था। इसके अलावा दोनों बच्चों के अभिभावकों ने सोशल मीडिया पर बच्चों की जानकारी देकर उन्हें तलाश करने की अपील की थी। मैसेज में अभिभावकों ने कॉन्टेक्ट नम्बर भी दिए थे।
तीन दिन पहले गांव से आई थी कार
जिस कार में दोनों बच्चों के शव मिले, वह तीन दिन पहले ही गांव से सूरत लाई गई थी। लोगों ने बताया कि कार सड़क किनारे मकान के पास पार्क की गई थी। वहां के चारों मकान बंद हैं। कार जयभाई नाम के व्यक्ति की बताई जाती है। वह अपने दोस्त से कार लेकर आया था। रविवार शाम पेट्रोल भरवा कर उसने कार वहां पार्क की थी। कार खुली रह गई थी, इसके बारे में जयभाई को जानकारी नहीं है।

दोनों इकलौती संतान थे
लोगों ने बताया कि मानसी रेजिडेंसी निवासी महेश रुपावाला और निखिल जरीवाला मजदूरी करते हैं। एलिस और लालू उनके इकलौते बच्चे थे। घर से दोपहर सेव लेने के लिए निकलने के बाद दोनों नहीं लौटे तो परिजन चिंतित हो गए। उन्होंने डिंडोली पुलिस को जानकारी देकर अपहरण की आशंका जताई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो