scriptरिश्वत लेते पकड़े गए सहायक अभियंता के बैंक लॉकर में मिले 26.97 लाख के जेवर | 26.97 lakh jewelery found in bank locker of assistant engineer caught | Patrika News
सूरत

रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक अभियंता के बैंक लॉकर में मिले 26.97 लाख के जेवर

– एसीबी तीन दिन के रिमांड पर लेकर कर रही है पूछताछ
– ACB is questioning on three days remand

सूरतMar 08, 2021 / 10:58 am

Dinesh M Trivedi

रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक अभियंता के बैंक लॉकर में मिले 26.97 लाख के जेवर

रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक अभियंता के बैंक लॉकर में मिले 26.97 लाख के जेवर

सूरत. अपार्टमेंट की सीवरेज लाइन जोडऩे के लिए पन्द्रह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़े गए मनपा के सहायक अभियंता जिग्नेश मोदी की बैंक लॉकर से भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को 23.97 लाख रुपए के जेवर मिले। इसके अलावा ब्यूरो की टीम को अडाजण हनिपार्क रोड स्थित उसके घर की जांच में भोग विलास की करीब 12 लाख रुपए की वस्तुएं मिली है।
ब्यूरो की टीम द्वारा हनिपार्क रोड स्थित बैंक खातों के लेनदेन और अन्य चल-अचल संपतियों का आंकलन भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि सूरत महानगर पालिका की रांदेर में जोन के ड्रेनेज विभाग में बतौर सहायक अभियंता तैनात जिग्नेश मोदी ने एक ठेकेदार से 18 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।
ठेकेदार को जहांगीरपुरा क्षेत्र के एक अपार्टमेंट का काम मिला था। अपार्टमेंट के ड्रेनेज लाइन जुड़वाने के लिए उसने अर्जी दी थी। बातचीत के बाद मोदी पन्द्रह हजार रुपए में काम करने के लिए तैयार हो गए। इस पर शिकायत मिलने पर ब्यूरोकर्मियों ने गुरुवार शाम जाल बिछाकर मोदी को रिश्वत लेते हिरासत में लिया। उसके कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।
केरल व मुंबई की पार्टियों ने दो व्यापारियों से की 69 लाख की धोखाधड़ी


सूरत. रिंग रोड स्थित तिरुपति मार्केट के दो व्यापारियों के साथ 69.14 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में सलाबतपुरा पुलिस ने केरल व मुंबई कि पार्टियों के चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक केरल कालीकट के मेठलाकथ अजीज, अनीस अजीज व मुंबई बांद्रा के जोजेब बेग व कासिम खान ने मिल कर पर्वत पाटिया स्थित सोनल रेसीडेंसी निवासी कपड़ा व्यापारी शशीरंजन रामेश्वरलाल राठी व उनके मित्र मनीष भट्टड के साथ धोखाधड़ी की। २०१८ में उन्होंने शीशरंजन व मनीष को विश्वास में लेकर कपड़ा उधार लिया लेकिन उशका भुगतान नहीं किया।


ऑटो रिक्शा में युवक से मारपीट कर मोबाइल लूटा, लोगों ने दो को पकड़ा


सूरत. उधना मगदल्ला रोड स्थित ब्रेडलाइनर सर्कल व जोगर्स पार्क के बीच एक ऑटो रिक्शा में सवार चार जनों ने एक युवक को मारपीट कर उससे मोबाइल लूट लिया। लोगों ने दो जनों को पकड़ लिया जबकि दो अन्य भाग निकले। पुलिस के मुताबिक भटार आजादनगर निवासी कमलेश वाकुड़़े शनिवार शाम ब्रेडलाइनर सर्कल से जॉगर्स पार्क जाने के लिए रिक्शा में सवार हुआ।
रिक्शा में सवार चालक समेत चार जनों में से एक ने जेब से उसका मोबाइल निकाल लिया। उसने शोर मचाया तो उससे मारपीट की। लेकिन युवक ने प्रतिरोध जारी रखा। इस बीच लोग एकत्र हो गए। लोगों दो जनों को पकड़ लिया जबकि दो अन्य भाग निकले। खबर मिलने पर खटोदरा पुलिस उन्हें थाने ले गई। पुलिस ने पकड़े गए युवकों ने पहचान भेस्तान आवास निवासी समशेर शेख व धर्मेश पटेल के रूप में दी है। जबकि आलिया व साबिर बोबड़ा नामक दो अन्य फरार है।

Home / Surat / रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक अभियंता के बैंक लॉकर में मिले 26.97 लाख के जेवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो