scriptकपड़ा व्यापारियों के साथ ३३ लाख की धोखाधड़ी | 33 lakh fraud with textile merchants | Patrika News
सूरत

कपड़ा व्यापारियों के साथ ३३ लाख की धोखाधड़ी

सलाबतपुरा थाने में दो अलग अलग मामले दर्ज

सूरतOct 12, 2018 / 01:20 pm

Dinesh M Trivedi

cheating

जयपुर भेजा दस लाख का पार्सल गायब

सूरत. कपड़ा व्यापारियों के साथ ३२.९९ लाख रुपए की धोखाधड़ी के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं।
पूणागाम पुलिस के मुताबिक कामरेज निवासी सुरेश वघासिया, लालजी, कल्पेश कावड, जयंती व पीयूष बलर ने मिलकर पूणागम विक्रमनगर निवासी अश्विन डाभी के साथ ३२ लाख ९९ हजार ९४५ रुपए की धोखाधड़ी की।
पांचों आरोपितों ने मिलकर २८ अगस्त २०१८ से १७ सितम्बर २०१८ के दौरान अलग-अलग समय पर ९ हजार, ७४३ साडिय़ों पर जॉबवर्क करवाया। लेकिन उसका भुगतान नहीं कर धोखाधड़ी की। सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक रिंग रोड कोहिनूर मार्केट स्थित महावीर फैशन के हिमांशु वर्मा, देवेन्द्र वर्मा, जयेश भीमराड़ नेस्टवुड अपार्टमेंट निवासी दलाल अमन खंडारी, नंदकिशोर खंडारी ने मिलकर पार्ले प्वाइंट शिवमंगल अपार्टमेंट निवासी राहुल अग्रवाल के साथ धोखाधड़ी की।
नियोजित साजिश के तहत उन्होंने १४ जुलाई २०१८ से ६ अक्टूबर २०१८ के दौरान ६ लाख, १२ हजार, ४८ रुपए की साडिय़ां उधार ली। इसमें से २ लाख, १९ हजार, ६२९ रुपए का भुगतान किया, लेकिन शेष ३ लाख, ८७ हजार, ९९५ रुपए का भुगतान किए बिना ही अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए।
२.५५ लाख के रेडिमेड कपड़े चोरी


सूरत. बरोड़ा प्रिस्टेज इलाके में स्थित एक कपड़ा व्यापारी के गोदाम में घुसे चोर २.५५ लाख रुपए के तैयार कपड़े चुरा ले गए।
पुलिस के मुताबिक बरोडा प्रिस्टेज मार्केट के बीबी कम्पाउन्ड में पहली मंजिल पर काम्बेश्वर टेडर्स के गोदाम में चोरी मंगलवार रात साढ़े दस बजे के बाद किसी समय हुई। लकड़ी का मुख्य दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए चोरों ने जींस पैंट के तीन पार्सल, कॉटन पैंट के दो पार्सल तथा अलग-अलग रखे कॉटन पैन्ट व शर्ट चुराए और फरार हो गए।
गोदाम के मालिक मातावाड़ी खोडिय़ार कॉलोनी निवासी रतनलाल परमार से बुधवार को घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया की घटना में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका के चलते राजस्थान के पाली जिले के सुमेरपुर निवासी रतनलाल से पूछताछ की जा रही है। साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Home / Surat / कपड़ा व्यापारियों के साथ ३३ लाख की धोखाधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो