scriptPM MODI BIRTHDAY CELEBRATION; मोदी के जन्मदिन पर काटा 7000 किलो का केक | 7000 kg cake cut on Modi's birthday | Patrika News
सूरत

PM MODI BIRTHDAY CELEBRATION; मोदी के जन्मदिन पर काटा 7000 किलो का केक

केक काटने के लिए समाज के 700 प्रतिभाशाली लोगों को आमंत्रित किया गया

सूरतSep 17, 2019 / 08:14 pm

Sandip Kumar N Pateel

PM MODI BIRTHDAY CELEBRATION; मोदी के जन्मदिन पर काटा 7000 किलो का केक

PM MODI BIRTHDAY CELEBRATION; मोदी के जन्मदिन पर काटा 7000 किलो का केक

सूरत. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर मंगलवार को सूरत की एक बेकरी ने सरथाणा के कन्वेंशन सेंटर में 7000 किलो का 700 फीट लंबा केक काटा। केक काटने के लिए समाज के 700 प्रतिभाशाली लोगों को आमंत्रित किया गया था। ब्रेडलाइनर बेकरी के संचालक तुषारभाई, चंद्रेशभाई और नितिनभाई ने बताया कि यह केक बनाने का मकसद भ्रष्टाचार के खिलाफ जागृति लाना था, इसलिए केक काटने के लिए 700 ईमानदार लोगों को बुलाया गया, जो दक्षिण गुजरात में जीवदया, शिक्षण, नारी सशक्तिकरण, बेटी पढ़ाओ आदि के माध्यम से समाज सेवा से जुड़े हैं। इस अवसर पर सात हजार लोगों ने भ्रष्टाचार दूर करने का संकल्प लिया। संचालकों के मुताबिक केक बनाने में 6 घंटे लगे और करीब 25 लाख रुपए खर्च हुए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सोमवार रात से ही देश के विभिन्न शहरों में कई तरह का आयोजन हो रहा है। इस दौरान सूरत में प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया गया। मजूरा विधायक हर्ष संघवी की ओर से डूमस रोड वाय जंक्शन पर आताशाबीज और लाइव बैण्ड का आयोजन किया गया था। रात बारह बजे केक कटिंग के साथ आताशाबाजी की जानी थी, लेकिन इससे पहले रात दस बजे से लोग स्वयं वाय जंक्शन पर जुटने लगे। कुछ ही देर में वाय जंक्शन पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोग लाइव बैण्ड के म्युजिक पर गाने और झूमने लगे। इस दौरान झमाझम बारिश ने सेलिब्रेशन को और मस्तीभरा बना दिया। दिव्यांग बच्चों के हाथों केक कटिंग कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी गई और करीब दस मिनट तक आताशबाजी की गई। आताशबाजी के कारण आसमान इन्द्र धनुष्य के सप्तरंगों से भर गया, जो नजारा हर किसी को आकर्षित करने वाला था।

Home / Surat / PM MODI BIRTHDAY CELEBRATION; मोदी के जन्मदिन पर काटा 7000 किलो का केक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो