जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी ने मां का लिया आशीर्वाद, साथ में खाया खाना

जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी ने मां का लिया आशीर्वाद, साथ में खाया खाना

  • आज पीएम मोदी 69 साल के हो गए हैं
  • मां से आशीर्वाद लेने से पहले पीएम मोदी ने नर्मदा नदी की पूजा की
  • देश-विदेश से पीएम मोदी को दी जा रही बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 69वें जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने गांधीनगर पहुंचे। पीएम मोदी ने मां हीरा बेन से आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने मां के साथ खाना भी खाया। पीएम मोदी ने खाने में रोटी सब्जी, दाल और सलाद लिया। पीएम मोदी करीब आधे घंटे तक अपनी मां के साथ घर पर ठहरे।

केवडिया में एक जनसभा को संबोधित करने और सरदार सरोवर डैम का जायाजा लेने और बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे गांधीनगर पहुंचे। 17 सितंबर 1950 को नरेंद्र मोदी का जन्म गुजरात के वड़नगर में हुआ था। बता दें कि नरेंद्र मोदी आजाद भारत में जन्मे पहले प्रधानमंत्री हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi Birthday Live: केवडिया में पीएम मोदी बोले, सरदार पटेल की प्रेरणा से अनुच्छेद 370 हटाने में कामयाब हुए

गुरुडेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। देशभर में उनके समर्थक और चहेते उनका जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं। इस साल भी जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात में हैं। यहां वो केवड़िया में गुरुदेश्वर दत्त मंदिर में विधि-विधान से पूजा अर्चना की। पूजा के बाद पीएम मोदी ने वहां के कार्यों का निरीक्षण भी किया।

ये भी पढ़ें: PM मोदी के जन्मदिन पर नेताओं ने दीं शुभकामनाएं, सोनिया गांधी ने की लंबी उम्र की कामना

कई कार्यक्रमों के बाद मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

दरअसल पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर सबसे पहले अपनी मां से मिलते थे। लेकिन आज उनका कार्यक्रम बदल गया। उन्होंने पहले नर्मदा नदी की पूजा अर्चना की और फिर दोपहर में मां से आशीर्वाद लेने का प्लान बनाया। गौरतलब है कि पीएम मोदी 2014 से पहले जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो वे अपने हर जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले सुबह-सुबह अपनी मां से मुलाकात करते थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned