scriptआरोपी टेम्पो चालक के खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज | A case of culpable homicide has been registered against the accused te | Patrika News
सूरत

आरोपी टेम्पो चालक के खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज

– दो बच्चों के साथ महिला को मारी थी टक्कर

सूरतNov 27, 2022 / 04:48 pm

Dinesh M Trivedi

आरोपी टेम्पो चालक के खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज

आरोपी टेम्पो चालक के खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज

सूरत. उधना बस स्टैण्ड के सामने सडक़ पार करते समय टेम्पो की चपेट में आने से हुई महिला समेत दो बच्चों की मौत को लेकर पुलिस ने टेम्पो चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक टेम्पो चालक उमेश यादव ने अति गंभीर लापरवाही बरती जिसके चलते उधना आवीर्भाव सोसायटी निवासी महिला रबिता व उसके दो बच्चों हैप्पी व समर्थ की मौत हो गई।
गुरुवार दोपहर को रबिता स्कूल से दोनों को बच्चों को लेकर अपने कारखाने जा रही थी। बस स्टैण्ड के सामने पर वह जेब्रा कॉसिंग पार कर रही थी। उस दौरान तेज गति से टेम्पो लेकर आ रहे उमेश ने तीनों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दो बच्चों की मौत हुई और उपचार के दौरान शाम तक रबिता की भी मौत हो गई थी। इस हादसे से गुस्साएं लोगों ने टेम्पो में तोडफ़ोड़़ की थी। लोगों ने आरोपी टेम्पो चालक को उमेश यादव को भी पीटा था। उमेश का उपचार चल रहा है। उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।
——————————————–
मालिकों को भुगतान किए बिना ही खरीदी गई दुकानों पर ले लिया लोन

सूरत. तीन जनों ने सात दुकानों का सौदा किया और उनका भुगतान किए बिना ही भरोसे का फायदा उठा कर उन दुकान पर बैंक से लोन ले लिया। इस संबंध में दुकानों के मालिकों की शिकायत पर वेसू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक न्यू कोसाड साईं पैलेस निवासी केतन मांडविया, प्रकाश मुंदड़ा व अनुज भसीन ने मिल कर भीमराड़ आशीर्वाद इंकलेव निवासी रुपेश जाजू व उनके ममेरे भाई करण बंग के साथ धोखा किया। नियोजित साजिश के तहत रूपेश की पांच दुकानों व करण की दो दुकानों का सौदा किया।
भुगतान के रूप में केतन ने चैक देकर दुकानों के रजिस्टर्ड दस्तावेज बना लिए। रुपेश ने चैक बैेंक में डाले तो चैक बाउन्स हो गए। इस बीच तीनों ने दुकानों पर बैंक ऑफ बडौदा से लोन ले लिया। पैमेंट की मांग करने पर दुबारा चैक दिए वे चैक भी बाउन्स हो गए। इस पर रुपेश ने प्राथमिकी दर्ज करवाई।
—————————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो