scriptबेची हुई दुकान के पुराने दस्तावेज पर लिया २.३९ करोड़ का लोन | A loan of 2.39 crore taken on the old documents of the store sold | Patrika News
सूरत

बेची हुई दुकान के पुराने दस्तावेज पर लिया २.३९ करोड़ का लोन

महिला पार्टनर से धोखाधडी के आरोप में दंपति के खिलाफ मामला दर्ज

सूरतOct 12, 2018 / 01:06 pm

Dinesh M Trivedi

file

बेची हुई दुकान के पुराने दस्तावेज पर लिया २.३९ करोड़ का लोन

सूरत. पुराने दस्तावेज पर २.३९ करोड़ रुपए लोन लेकर महिला पार्टनर के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस संबंध में उमरा पुलिस ने एक दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक जहांगीरपुरा सत्य रंग राग रेजिडेंसी निवासी प्रशांतसिंह व उसकी पत्नी प्रीति सिंह ने मिलकर मोटा वराछा श्रीनिधी रेजिडेंसी निवासी सिद्धि पत्नी सुरेश पंडया के साथ धोखाधड़ी की। सिद्धि के साथ भागीदारी में जमीन दलाली का काम करने वाले सिंह दंपती ने २०१५ में रुंढ गांव के राजमंदिर कॉर्नर में स्थित ३०२ नम्बर की दुकान के दस्तावेज बना कर दुकान उसके नाम पर कर दी।
उसके बाद दुकान के पुराने दस्तावेज का उपयोग कर दुकान आंध्र बैंक में गिरवी रखी और उस पर २ करोड़, ३९ लाख, ५० हजार रुपए का लोन ले लिया। इस बारे में कुछ समय पूर्व जानकारी मिलने पर सिद्धि ने दोनों के खिलाफ उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
देशी तमंचे के साथ दो शातिर गिरफ्तार


सूरत. क्राइम ब्रांच ने नानपुरा स्नेह मिलन गार्डन के निकट से गुरुवार को दो शातिरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी तमंचा बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक अडाजण एसएमसी वसाहत निवासी शिवपूजन एवं सचिन जीआइडीसी पुष्पकनगर सोसायटी निवासी पवन वर्मा दोनों संदिग्ध हालात में एक मोटरसाइकिल पर स्नेह मिलन गॉर्डन के निकट से गुजर रहे थे।
पुलिस ने उन्हें रोक कर तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक देशी तमंचा बरामद हुआ। इस पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित शिव पूजन वर्मा उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले के बडेवडी गांव तथा पवन वर्मा राजस्थान के सीकर जिले के नेमका का मूल निवासी है।
शिव पूजन २०१६ में अडाजण थाने में अपहरण व बलात्कार के मामले में पकड़ा जा चुका है, जबकि पवन वर्मा पिछले साल सचिन थाने में हत्या के मामले में पकड़ा गया था। उनसे तमंचे के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Home / Surat / बेची हुई दुकान के पुराने दस्तावेज पर लिया २.३९ करोड़ का लोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो