'आप' ने लगाया मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप

  • नेता विपक्ष धर्मेश भंडेरी ने बताया कि लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए भटक रहे हैं, लेकिन सरकार के प्रतिनिधि जनता को जवाब तक नहीं दे रहे हैं।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 07 Apr 2021, 06:43 PM IST

सूरत. शहर में कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़ों पर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने प्रेसवार्ता के जरिए सरकार और प्रशासन पर आंकड़े छुपाने का आरोप लगाते हुए उन्हें घेरने का प्रयास किया।

आप प्रवक्ता योगेश जदवाणी ने बताया कि मंगलवार को वे खुद कार्यकर्ताओं के साथ सच्चाई जानने के लिए अश्विनी कुमार श्मशान भूमि पहुंचे। यहां दो घंटे तक उन्होंने वीडियोग्राफी की।

इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार के लिए 26 शव पहुंचे। जदवाणी ने कहा कि जब दो घंटे में इतने शव पहुंच रहे हैं, तो 24 घंटे में कितने शव पहुंच रहे होंगे, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

सरकार अपनी विफलता छिपाने के लिए आंकड़ों का खेल कर रही है। नेता विपक्ष धर्मेश भंडेरी ने बताया कि लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए भटक रहे हैं, लेकिन सरकार के प्रतिनिधि जनता को जवाब तक नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने मेयर हेमाली बोघावाला को लेकर कहा कि सिर्फ वाहवाही लूटने के लिए मेयर ने सोशल मीडिया पर वीडियो तो शेयर कर दिया, लेकिन खुद नेता विपक्ष को ठीक से जवाब नहीं दे पाई और फोन काट दिया।

Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned