घोड़दौड़ रोड से व्यापारी का अपहरण, कार में कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 15 2018 10:28:04 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
घोड़दौड़ रोड से व्यापारी का अपहरण, कार में कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया

घोड़दौड़ रोड के एक मॉल के बाहर सोमवार दोपहर कार सवार तीन जने एक व्यापारी का अपहरण कर ले गए और कुछ दूर ले जाने के बाद उसे छोडक़र फरार हो गए।

सूरत।घोड़दौड़ रोड के एक मॉल के बाहर सोमवार दोपहर कार सवार तीन जने एक व्यापारी का अपहरण कर ले गए और कुछ दूर ले जाने के बाद उसे छोडक़र फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपहर्ताओं में दो पुलिसकर्मी शामिल हैं और दोनों निलंबित बताए जा रहे हैं। हालांकि अपहर्ता और अपहरण के कारण के बारे में फिलहाल पुलिस आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बता रही है।


अडाजण हनीपार्क निवासी जिज्ञेश जयसुख पटेल (36) चाय-कॉफी की मशीन और पावडर का व्यापार करता है। घोड़दौड़ रोड के वेस्ट फील्ड मॉल में उसका ऑफिस है। सोमवार करीब 12:50 बजे उसका कार में सवार तीन युवकों ने पार्किंग से अपहरण कर लिया।


कुछ दूर ले जाने के बाद लह उसे छोडक़र भाग गए। सूचना मिलने पर उमरा पुलिस, क्राइम ब्रांच पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। व्यापारी को उमरा थाने ले जाया गया। बताया जा रहा है कि अपहरण के पीछे रुपए के लेन-देन का मामला है और कार में जो लोग सवार थे, उनमें शहर पुलिस के दो निलंबित पुलिसकर्मी शामिल थे। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने बताया कि व्यापारी से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही अपहरण के कारण और अपहर्ताओं के बारे में स्पष्ट हो पाएगा।

फुटेज की जांच

अपहरण का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं। जिस कार में जिज्ञेश का अपहरण किया गया था, वह सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस फुटेज के आधार पर भी जांच कर रही है।

अपहर्ताओं ने बिटकॉइन की मांग की थी

पुलिस पूछताछ के दौरान जिज्ञेश ने बताया कि कार में तीन जनों ने उसका अपहरण करने के बाद उससे कहा कि तुम्हारे पास जो बिटकॉइन है, वह हमें दे दो। तीनों ने उसे धमकी भी दी। बाद में उसे छोडक़र फरार हो गए। पुलिस बिटकॉइन को लेकर भी जिज्ञेश से पूछताछ कर रही है।

एक सप्ताह से रैकी करने की आशंका

जिज्ञेश पटेल ने पुलिस के समक्ष एक सप्ताह से उसकी रैकी किए जाने की आशंका व्यक्त की है। उसने पुलिस को बताया कि सप्ताहभर पहले आईपी मिशन स्कूल के पास से भी उसके अपहरण का प्रयास किया गया था। तब उसने पुलिस को इसकी जानकारी भी दी थी। इसके अलावा जब वह स्टार बाजार गया था, तब भी कुछ लोग पीछा कर रहे थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned