scriptओवरटेक के चक्कर में स्कूल बसों के बीच टक्कर, सहमे लोग | Accident between two school bus in SURAT | Patrika News
सूरत

ओवरटेक के चक्कर में स्कूल बसों के बीच टक्कर, सहमे लोग

स्कूल बसों के बीच जबरदस्त टक्कर- एक बस का ड्राइवर तो दूसरी बस का विद्यार्थी घायल- दोनों स्कूल लगा रहे एक दूसरे पर लापरवाही के आरोप

सूरतJul 09, 2018 / 08:15 pm

Divyesh Kumar Sondarva

surat photo

ओवरटेक के चक्कर में स्कूल बसों के बीच टक्कर, सहमे लोग

सूरत.

ओलपाड़ दांडी रोड स्थित अंभेटागांव के पास दो स्कूलों की बसों के बीच शनिवार सुबह जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में एक स्कूल बस के ड्राइवर को गंभीर चोट लगी। जबकि दूसरी स्कूल की बस में सवार एक विद्यार्थी भी घायल हो गया। हादसे की खबर मिलते ही दोनों स्कूलों का प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच गया।
ओलपाड़ के दांडी रोड पर कई बड़ी स्कूल हैं। यहां आने के लिए स्कूल की ओर से बस की सेवा दी जा रही है। इस रोड पर सुबह के समय कई स्कूलों की बसें एक साथ दौड़ती नजर आती हैं। शनिवार सुबह इस रोड पर अंभेटागांव के पास ताप्ती वैली और मिलेनियम स्कूल की बसों के बीच टक्कर हो गई। हादसे में ताप्ती वैली स्कूल का बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, मिलेनियम स्कूल की बस में सवार कई बच्चों में से एक पर कांच के टुकड़े गिरने से वह घायल हुआ। घटना के बाद दोनों स्कूलों का प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच गया। स्कूल बसों के बीच टक्कर होने की बात अभिभावकों को भी पता चल गई। बताया जा रहा है कि ताप्ती वैली स्कूल की बस खाली थी, जबकि मिलेनियम स्कूल की बस में 20-25 बच्चे सवार थे। हादसे में ताप्ती वैली स्कूल की बस चकनाचूर हो गई।
– ओवरटेक के चक्कर में हुई टक्कर
बताया जा रहा है कि दांडी रोड सिंगल रोड है। इस पर ओवरटेक के चक्कर में स्कूल बसों के बीच टक्कर हुई बताई जा रही है। दोनों स्कूल प्रशासन एक दूसरे पर टक्कर होने का आरोप मढ़ रहे हैं। स्कूल अपने बचाव में एक-दूसरे की गलती बता रहे हैं।
– मिलेनियम स्कूल ने अभिभावकों को भेजा मेल
मिलेनियम स्कूल की ओर से अभिभावकों को हादसे के थोड़ी देर बार मेल भेजा गया। मेल में बस दुर्घटना का उल्लेख किया गया था। इसमें बताया गया कि सुबह 8.20 बजे के आसपास स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। सामने से तेजी से आ रही अन्य बस ने टक्कर मार दी। मिलेनियम स्कूल की बस की गति 40 किमी प्रति घंटा ही थी। टक्कर लगते ही ड्राइवर ने बस को संभाल लिया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। स्कूल प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुंचकर बच्चों को अन्य बस में रवाना किया। घायल विद्यार्थी का उपचार कर अभिभावक के साथ उसे घर भेज दिया गया।
– बड़ी बस के कारण घटना टली
मिलेनियम स्कूल ने अपने मेल में यह भी उल्लेख किया है कि बड़ी बस होने के कारण बड़ी घटना होने से टल गई। बड़ी बस छोटी बस के मुकाबले सुरक्षित है। इसलिए स्कूल प्रशासन बड़ी स्कूल बस पर जोर देता है। स्कूल ने सभी अभिभावकों को मेल भेजकर खुद की गलती नहीं होने का स्पष्टीकरण किया है। जबकि ताप्ती वैली स्कूल प्रशासन का कहना है कि उनकी बस खाली थी, दूसरी स्कूल की बस ओवरटेक कर रही थी और टक्कर हो गई। स्कूल बस के ड्राइवर को चोट लगी है। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया।

Home / Surat / ओवरटेक के चक्कर में स्कूल बसों के बीच टक्कर, सहमे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो