scriptतकनीक के सही उपयोग की सलाह | advice to using technique perfectly | Patrika News
सूरत

तकनीक के सही उपयोग की सलाह

सत्य सांई विद्या निकेतन का वार्षिकोत्सव संपन्न

सूरतDec 15, 2018 / 09:27 pm

विनीत शर्मा

patrika

तकनीक के सही उपयोग की सलाह

नवसारी. नवसारी कृषि विश्वविद्यालय के निदेशक बंकिम राडडिया ने कहा कि भविष्य में तकनीक ही विकास की कुंजी है। युवाओं का तकनीक के सही इस्तेमाल की आदत डालनी होगी। जस्टिस बीएन मकवाणा ने भारतीय संस्कृति की विशेषताएं बताईं। आयोजन के दौरान स्कूल के 610 छात्रों ने अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति दी। इस दौरान छात्रों के द्वारा निर्मित हस्तकला व शिल्पकला की प्रदर्शनी भी लगाई गई।
नवसारी के श्री सत्य सांई विद्यानिकेतन स्कूल का वार्षिकोत्सव शनिवार को दो चरणों में आयोजित किया गया। इस मौके पर जस्टिस बीएन मकवाणा और नवसारी कृषि विश्वविद्यालय के निदेशक बंकिम राडडिया ने अपने वक्तव्य सामने रखे। प्रथम चरण में कक्षा 1 से 6 तक के छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जस्टिस बीएन मकवाणा ने छात्रों को भारतीय संस्कृति की जानकारी दी।
दूसरे चरण में कक्षा 7 से 12 तक के छात्रों ने नृत्य और नाटक की प्रस्तुति दी। इस मौके पर नवसारी कृषि विश्वविद्यालय के निदेशक बंकिम राडडिया ने छात्रों से तकनीक का सही उपयोग करने की सलाह दी। उन्होंने शरीर को फिट रखने के लिए योग्य आहार की जरूरत पर भी बल दिया।
इससे पहले दोनों सत्रों में अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित किया। आयोजन के दौरान स्कूल के 610 छात्रों ने अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति दी। इस दौरान छात्रों के द्वारा निर्मित हस्तकला व शिल्पकला की प्रदर्शनी भी लगाई गई। कार्यक्रम में कृषि विवि के हॉर्टिकल्चर के डीन व आचार्य डॉ. भरत पटेल, सिविल जज एंड सेक्रेटरी आरएल त्रिवेदी, श्री सांई सेवा चेरीटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष हर्षद पटेल, आचार्य बीएन बिस्वाल, बिनीता महापात्रा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
स्टेला मारिस का वार्षिकोत्सव संपन्न

दमण. दमण के स्टेला मारिस विद्यालय में आयोजित वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। नानी दमण फोर्ट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान विद्यालय के शिक्षक, विद्यार्थी एवं उनके अभिभावक उपस्थित थे।

Home / Surat / तकनीक के सही उपयोग की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो