scriptभुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा 20 जनवरी से | Air service start between Bhubaneswar and Surat from January 20 | Patrika News
सूरत

भुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा 20 जनवरी से

– एयर इंडिया की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन

सूरतDec 30, 2019 / 08:49 pm

Divyesh Kumar Sondarva

भुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा 20 जनवरी से

भुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा 20 जनवरी से

सूरत.

सूरत से भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट की मांग अब पूरी होने जा रही है। एयर इंडिया ने सूरत से भुवनेश्वर और भुवनेश्वर से सूरत फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। 20 जनवरी को बैंगलूरु से फ्लाइट सूरत आएगी, जो यहां से भुवनेश्वर के लिए उड़ान भरेगी।
सूरत में बड़ी संख्या में ओडिशा के लोग बसे हुए हैं। इनके लिए ओडिशा माध्यम के स्कूल भी चलाए जा रहे हैं। सूरत से हर साल हजारों यात्री जगन्नाथ पुरी के दर्शन के लिए जाते हैं। इन्हें ट्रेन से ओडिशा जाना पड़ता है। सूरत एयरपोर्ट पर फ्लाइट की संख्या बढऩे के कारण भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट की मांग की जा रही थी।
एयर इंडिया की ओर से काफी पहले भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की थी, लेकिन फ्लाइट शुरू नहीं होने से लोग निराश थे। आखिरकार एयर इंडिया ने अब सूरत से भुवनेश्वर और भुवनेश्वर से सूरत के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। 20 जनवरी को सूरत से भुवनेश्वर के लिए पहली उड़ान की घोषणा की गई है।
सूरत से भुवनेश्वर की फ्लाइट की शुरुआत बैंगलूरु से होगी। सोमवार और गुरुवार को बैंगलूरु से एयर इंडिया की फ्लाइट पहले भुवनेश्वर पहुंचेगी और वहां से सूरत आएगी। सूरत से यही फ्लाइट वापस बैंगलूरु पहुंचेगी। शुक्रवार और रविवार को बैंगलूरु से फ्लाइट सूरत आएगी और यहां से भुवनेश्वर के लिए उड़ान भरेगी।
सोमवार और गुरुवार
बैंगलूरु से सुबह 6.10 बजे उड़ान भरकर सुबह 8.10 बजे भुवनेश्वर पहुंचेगी। भुवनेश्वर से सुबह 8.40 को उड़ान भरेगी और सुबह 10.40 बजे सूरत पहुंचेगी। सूरत से सुबह 11.10 बजे उड़ान भरकर दोपहर 1.10 बजे बैंगलूरु पहुंचेगी।
शुक्रवार और रविवार
बैंगलूरु से सुबह 6.10 बजे उड़ान भरेगी और सुबह 8.00 बजे सूरत पहुंचेगी। सूरत से 8.30 बजे उड़ान भरेगी और सुबह 10.30 बजे भुवनेश्वर पहुंचेगी। भुवनेश्वर से सुबह 11.10 उड़ान भरकर दोपहर 1.10 बजे बैंगलूरु पहुंचेगी।

Home / Surat / भुवनेश्वर और सूरत के बीच विमान सेवा 20 जनवरी से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो