scriptAirport senior superintendent found unconscious in room, dead - Fear o | surat news : कमरे में बेसुध मिले एयरपोर्ट के सीनियर सुपरीटेंडेंट की मौत | Patrika News

surat news : कमरे में बेसुध मिले एयरपोर्ट के सीनियर सुपरीटेंडेंट की मौत

locationसूरतPublished: Dec 30, 2023 06:05:01 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi


- हद्याघात या ब्रेन स्ट्रोक से मौत की आशंका

surat news : कमरे में बेसुध मिले एयरपोर्ट के सीनियर  सुपरीटेंडेंट की मौत
surat news : कमरे में बेसुध मिले एयरपोर्ट के सीनियर सुपरीटेंडेंट की मौत
सूरत. होटल के कमरे में बेसुध मिले सूरत एयरपोर्ट ऑयोरिटी के सीनियर सुपरीटेंडेंट की मौत हो गई। हद्याघात या ब्रेन स्ट्रोक से मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

डुमस पुलिस के मुताबिक अहमदाबाद निवासी मोलिंस किश्चियन (47) का कुछ समय पूर्व ही सूरत एयरपोर्ट पर स्थानान्तरण हुआ था। वे 12 दिसम्बर को ही अहमदाबाद से सूरत आए थे और अस्थाई तौर पर डुमस क्षेत्र के ओयो होटल में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे। गुरुवार को दोपहर बाद वे कमरे से नहीं निकले।
शाम को उन्होंने खाना भी नहीं मंगवाया तो होटलकर्मियों को कुछ संदेह हुआ। उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो वे पलंग के पास फर्श पर बेसुध पड़े हुए थे। होटलकर्मियों ने डुमस पुलिस को खबर की। पुलिस मौके पर पहुंची तो उनका शरीर अकड़ा हुआ था। पुलिस ने उन्हें न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया।
जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस को उनके कमरे से ब्लड प्रेशर समेत अन्य बीमारियों की कुछ दवाएं मिली। पुलिस ने बताया कि उनका पोस्टमार्टम करवाया गया है, मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है। जिस स्थिति में उनका शव पड़ा था, उसे देख कर लगता है कि उन्हें कोई दौरा पड़ा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो