scriptAngdia worker robbed a bag full of 33 lakh rupees by pointing a revolv | LOOT : डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा | Patrika News

LOOT : डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा


- घर से ऑफिस जाते समय दो नकाबपोशों ने बीच रास्ते में घेरा और बैग छीन कर भाग निकले

सूरत

Updated: May 21, 2022 09:29:43 pm

सूरत. घर से ऑफिस जा रहे आंगडिया पेढ़ी के एक कर्मचारी पर रिवॉल्वर तान कर दो नकाबपोशों ने उससे 33 लाख रुपए के पार्सल भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। पीडि़त ने उनका पीछा भी किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। ङ्क्षडडोली इलाके में शनिवार सुबह हुई इस घटना सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ साथ आलाधिकारी व क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई।
डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा
डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा
आलाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने अलग अलग टीमें बना कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक डिंडोली उमियानगर सोसायटी निवासी पीडि़त योगेश कुमार पटेल (43) उधना की एक आंगडिया पेढ़ी में काम करते है। वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से अपनी मोटरसाइकिल पर ऑफिस जाने के लिए निकले थे। उन्होंने अपना ऑफिस का बैग जिसमें नकदी समेत 33 लाख रुपए के पार्सल थे। अपने कंघे पर टांग रखा था। वह दीप दर्शन स्कूल होते हुए डिंडोली बस स्टेण्ड की ओर जा रहे थे।
उस दौरान गोकुलधाम सर्कल के निकट चेहरों पर नकाब बांधे दो युवकों ने करीब आकर कंधे से टंग रहा बैग छीनने का प्रयास किया। योगेश ने मदद के लिए शोर मचाते हुए प्रतिरोध किया तो उनमें से सफेद रंग की शर्ट पहने एक युवक ने अपनी कमर के हिस्से से रिवॉल्वर निकाल कर उसे तान दी। वह मोटरसाइकिल समेत सडक़ पर गिर गए। इस बीच उन्होंने बैग छीन लिया और भाग निकले। सर्कल से वे ओमनगर की तरफ भागे।
योगेश ने उनका पीछा भी किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। घटना के बाद योगेश ने अपने सेठ को खबर की और डिंडोली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और योगेश से पूछताछ में मिली जनकारी के आधार पर मौके पर छानबिन शुरू कर दी। मामले की जांच कर रहे डिंडोली थाना प्रभारी जे.एन. झाला ने बताया कि अलग अलग दिशाओं में जांच चल रहे। इलाके से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।
घटनास्थल पर नहीं था सीसीटीवी

पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने इलाके की रेकी की होगी। फिर खाड़ी के निकट गोकुलधाम सर्कल की जगह को लूट के लिए चुना होगा। क्योंकि घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं था। घटनास्थल से कुछ दूर के फुटेज पुलिस को मिले हैं। जिनमें वे पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इन फुटेज की पड़ताल कर रही हैं।
जानकार का हाथ होने की आशंका, हिस्ट्रीशीटरों को भी टंटोल रही पुलिस

सूत्रों का कहना हैं कि जिस ढंग से लुटेरों वारदात को अंजाम दिया हैं। उससे पुलिस को इसमें किसी जानकार का हाथ होने की आशंका हैं। योगेश के नित्यक्रम और उसके पास मौजूद नकदी व पार्सल भरे बैग के बारे में उन्हें किसी जानकार से ही टीप मिली होगी। पुलिस योगेश के साथ उसके मित्रों, परिचितों व सहकर्मियों से भी पूछताछ कर रही हैं। क्राइम ब्रांच की टीमें इलेक्ट्रोनिक सर्वेलंस के साथ इस तरह की वारदातों में लिप्त रहे हिस्ट्रीशीटरों की भी टोह ले रही हैं।
------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

पंजाब के सीएम 48 वर्षीय भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हनKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायामैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीकांवड़ यात्रा-बकरीद को लेकर CM योगी सख्त, शरारतियों से निपटने को पुलिस को निर्देश जारीMumbai Fire: मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीMS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन, ऋषभ पंत हुए शामिल, पत्नी साक्षी ने शेयर किया VIDEOएलन मस्क ने पिछले साल एक बड़ी अधिकारी के साथ जुड़वां बच्चों को दिया जन्म! रिपोर्ट का दावाविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.