scriptLOOT : डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा | Angdia worker robbed a bag full of 33 lakh rupees by pointing a revolv | Patrika News
सूरत

LOOT : डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा

– घर से ऑफिस जाते समय दो नकाबपोशों ने बीच रास्ते में घेरा और बैग छीन कर भाग निकले

सूरतMay 21, 2022 / 09:29 pm

Dinesh M Trivedi

डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा

डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा

सूरत. घर से ऑफिस जा रहे आंगडिया पेढ़ी के एक कर्मचारी पर रिवॉल्वर तान कर दो नकाबपोशों ने उससे 33 लाख रुपए के पार्सल भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। पीडि़त ने उनका पीछा भी किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। ङ्क्षडडोली इलाके में शनिवार सुबह हुई इस घटना सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ साथ आलाधिकारी व क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई।
आलाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने अलग अलग टीमें बना कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक डिंडोली उमियानगर सोसायटी निवासी पीडि़त योगेश कुमार पटेल (43) उधना की एक आंगडिया पेढ़ी में काम करते है। वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से अपनी मोटरसाइकिल पर ऑफिस जाने के लिए निकले थे। उन्होंने अपना ऑफिस का बैग जिसमें नकदी समेत 33 लाख रुपए के पार्सल थे। अपने कंघे पर टांग रखा था। वह दीप दर्शन स्कूल होते हुए डिंडोली बस स्टेण्ड की ओर जा रहे थे।
उस दौरान गोकुलधाम सर्कल के निकट चेहरों पर नकाब बांधे दो युवकों ने करीब आकर कंधे से टंग रहा बैग छीनने का प्रयास किया। योगेश ने मदद के लिए शोर मचाते हुए प्रतिरोध किया तो उनमें से सफेद रंग की शर्ट पहने एक युवक ने अपनी कमर के हिस्से से रिवॉल्वर निकाल कर उसे तान दी। वह मोटरसाइकिल समेत सडक़ पर गिर गए। इस बीच उन्होंने बैग छीन लिया और भाग निकले। सर्कल से वे ओमनगर की तरफ भागे।
योगेश ने उनका पीछा भी किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। घटना के बाद योगेश ने अपने सेठ को खबर की और डिंडोली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और योगेश से पूछताछ में मिली जनकारी के आधार पर मौके पर छानबिन शुरू कर दी। मामले की जांच कर रहे डिंडोली थाना प्रभारी जे.एन. झाला ने बताया कि अलग अलग दिशाओं में जांच चल रहे। इलाके से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।
घटनास्थल पर नहीं था सीसीटीवी

पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने इलाके की रेकी की होगी। फिर खाड़ी के निकट गोकुलधाम सर्कल की जगह को लूट के लिए चुना होगा। क्योंकि घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं था। घटनास्थल से कुछ दूर के फुटेज पुलिस को मिले हैं। जिनमें वे पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इन फुटेज की पड़ताल कर रही हैं।
जानकार का हाथ होने की आशंका, हिस्ट्रीशीटरों को भी टंटोल रही पुलिस

सूत्रों का कहना हैं कि जिस ढंग से लुटेरों वारदात को अंजाम दिया हैं। उससे पुलिस को इसमें किसी जानकार का हाथ होने की आशंका हैं। योगेश के नित्यक्रम और उसके पास मौजूद नकदी व पार्सल भरे बैग के बारे में उन्हें किसी जानकार से ही टीप मिली होगी। पुलिस योगेश के साथ उसके मित्रों, परिचितों व सहकर्मियों से भी पूछताछ कर रही हैं। क्राइम ब्रांच की टीमें इलेक्ट्रोनिक सर्वेलंस के साथ इस तरह की वारदातों में लिप्त रहे हिस्ट्रीशीटरों की भी टोह ले रही हैं।
——————

Home / Surat / LOOT : डिंडोली में रिवॉल्वर तान कर आंगडियाकर्मी 33 लाख रुपए भरा बैग लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो