scriptsurat news- मार्केट में बिल्डर्स की गलती की सजा से परेशान हैं टैम्पोचालक?? | Are the temporators troubled by the mistake of the builders in the mar | Patrika News
सूरत

surat news- मार्केट में बिल्डर्स की गलती की सजा से परेशान हैं टैम्पोचालक??

surat news- कपड़ा मार्केट में गैरकानूनी निर्माणकार्य दूर कर पार्किंग

सूरतJul 26, 2019 / 08:54 pm

Pradeep Mishra

file

surat news- मार्केट में बिल्डर्स की गलती की सजा से परेशान हैं टैम्पोचालक??

सूरत
सूरत जिला टैक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन की ओर से सूरत महानगरपालिका कमिश्नर को शुक्रवार को ज्ञापन देकर कपड़ा बाजार क्षेत्र में मार्केट में पार्किंग की जगह से अवैध निर्माणकार्य तोडऩे की मांग की है।
ज्ञापन में बताया है कि कपड़ा बाजार क्षेत्र में बड़ी संख्या में मार्केट होने के कारण यहां प्रतिदिन हजारो की संख्या में छोटे टैम्पो और अन्य वाहन ग्रे और तैयार कपड़ो की डिलीवरी के लिए आते हैं। यहां पर पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण टैम्पो रोड पर ही पार्क किए जाते हैं इससे ट्रैफिक की समस्या खड़ी हो जाती है। कई मार्केटों में पार्किंग की व्यवस्था ही नहीं है। इस कारण टैम्पो बाहर खड़े होते हैं, जिसे कि पुलिस पकड़ कर दंड वसूल करती है। ऐसे में टैम्पोचालकों को प्रतिदिन बड़े पैमाने पर नुकसान हो रहा है। कई मार्केट में पार्किंग नहीं होने से सभी को नुकसान हो रहा है। इसलिए गैरकानूनी बांधकाम तोड़कर पार्किंग व्यवस्था बहाल करने की मांग की है।

Home / Surat / surat news- मार्केट में बिल्डर्स की गलती की सजा से परेशान हैं टैम्पोचालक??

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो