scriptAST NEWS: नई कार्यकारिणी का किया गया गठन | AST NEWS: New Executive was formed | Patrika News
सूरत

AST NEWS: नई कार्यकारिणी का किया गया गठन

अग्रवाल समाज भवन में एक कार्यक्रम में सम्मान किया गया और बाद में सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन

सूरतOct 14, 2020 / 08:19 pm

Dinesh Bhardwaj

AST NEWS: नई कार्यकारिणी का किया गया गठन

AST NEWS: नई कार्यकारिणी का किया गया गठन

सूरत. हाल ही में सम्पन्न हुए अग्रवाल समाज ट्रस्ट बोर्ड व कार्यकारिणी सदस्य के कुल 11 पदों के चुनाव में प्रगति पैनल ने एकतरफा जीत हासिल की थी। चुनाव में विजयी सदस्यों का बुधवार को घोड़दौडऱोड पर अग्रवाल समाज भवन में एक कार्यक्रम में सम्मान किया गया और बाद में सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन हुआ।
नवगठित कार्यकारिणी में अग्रवाल समाज ट्रस्ट के चेयरमैन पद पर संजय जगनानी, अध्यक्ष राजकिशोर शाह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष मित्तल, सचिव रामप्रसाद अग्रवाल व कोषाध्यक्ष पद पर ब्रजमोहन अग्रवाल की नियुक्ति की गई। इनके अलावा नई कार्यकारिणी में पुखराज अग्रवाल, अशोक अग्रवाल व नंदकिशोर अग्रवाल को उपाध्यक्ष, गुरुप्रताप बागला को संगठन मंत्री व शंकरलाल मोर को सहसंगठन मंत्री तथा योगेश रामसिसरिया व अशोक मित्तल को सहमंत्री बनाया गया है। वहीं, नवनिर्वाचित अनिल पंसारी व राजेश किला सहकोषाध्यक्ष तथा वसुदेव चोखानी तथा भवानीशंकर जालान को ट्रस्टी बनाया गया है। इनके अलावा कार्यकारिणी में आठ सदस्य शामिल है।
अर्जुन एप की दी जानकारी


सूरत. सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन ने बुधवार को स्पेशल क्राइम ब्रांच के एसीपी पीएल चौधरी को व्यापारी सुरक्षा कवच अर्जुन एप की जानकारी दी। इस दौरान एसएमए के प्रतिनिधिमंडल ने एसीपी चौधरी को अर्जुन एप की कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कपड़ा बाजार के व्यापारियों के बीच इसकी उपयोगिता बताई। प्रतिनिधिमंडल में नरेंद्र साबू, अशोक गोयल, दुर्गेश टिबड़ेवाल, कार्तिक समेत अन्य शामिल थे।

Home / Surat / AST NEWS: नई कार्यकारिणी का किया गया गठन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो