scriptमीनी बाजार में दलाल से लाखों के हीरे लूटने का प्रयास! | attempt to loot millions of diamonds from a broker in the minibazar | Patrika News
सूरत

मीनी बाजार में दलाल से लाखों के हीरे लूटने का प्रयास!

– एसी रीपेयर करने के बहाने घुसे थे व्यापारी के कार्यालय में – वीडियो वॉयरल होने पर पुलिस ने किया मारपीट का मामला दर्ज

सूरतApr 18, 2019 / 09:54 pm

Dinesh M Trivedi

file

मीनी बाजार में दलाल से लाखों के हीरे लूटने का प्रयास!

सूरत. वराछा मीनी बाजार में बुधवार दोपहर एक दलाल से दो युवकों द्वारा लाखों के हीरे लूटने के प्रयास का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस इस मारपीट व झड़प का मामला बता रही है तथा इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार उत्राण आदित्य बंगलोज निवासी हीरा दलाल हरजी पुत्र नागजी डाखरा (50) बुधवार दोपहर वराछा मीनी बाजार में एम.के.मेटलर बिल्डिंग में स्थित व्यापारी मनु धामी के कार्यालय में बैठे थे। उस दौरान दो अज्ञात युवक एयरकंडीशनर रीपेयर करने के बहाने कार्यालय के अंदर घुस गए।
हरजी ने उन्हें बताया कि यहां कोई एयरकंडीशनर रीपेयर नहीं करना है तो वे उनसे उलझ गए और कथिततौर पर उनसे उनके पास मौजूद लाखों रुपए के हीरे के पैकेट छीनने का प्रयास किया। हरजी ने उनका प्रतिरोध किया और शोर मचाया तो आसपास के कार्यालय में से लोग बाहर आ गए। लोगो की भीड़ एकत्र होता देख दोनों वहां से फरार हो गए। इस घटना को लेकर हरजी ने पुलिस शिकायत नहीं की लेकिन कार्यालय व बिल्ंिडग के सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना की फुटेज बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
लूट के प्रयास के रूप में वायरल हो रही इस वीडियो की जानकारी वराछा पुलिस को होने पर पुलिस ने गुरुवार को शाम हरजी को थाने बुलाकर पूछताछ की। हरजी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एम.पी.पटेल ने बताया कि विवाद होने के चलते हरजी की युवकों के साथ झड़प हुई थी। लूट के इरादे से हमले की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। युवकों की खोज की जा रही है।

Home / Surat / मीनी बाजार में दलाल से लाखों के हीरे लूटने का प्रयास!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो