बैडमिन्टन चैम्पियनशिप शुरू

बैडमिन्टन चैम्पियनशिप शुरू

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 06 2018 01:15:17 PM (IST) Surat, Gujarat, India

पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा नेेेे उद्घाटन किया

सूरत.

कृभको के प्रांगण में बुधवार को 8वीं गुजरात स्टेट मेंस एंड वूमेन बैडमिन्टनशिप शुरू हुई। पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा नेेेे इसका उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक के जीवन में खेलकूद का महत्व होना चाहिए। इस आयोजन के लिए उन्होंने कृभको की सराहना की। इसके बाद कृभको के एम.आर शर्मा के साथ बैडमिन्टन खेलकर टूर्नामेन्ट शुरू करवाया।
पांच दिवसीय इस टूर्नामेन्ट में 200 से अधिक खिलाडी भाग ले रहे हैं। उद्घाटन अवसर पर एस.आर.शर्मा एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर कृभको, एस.ए रावल, प्रेसिडेन्ट जीबीआर, एन.के शाहू जनरल मैनेजनर(एच.आर),आर.एल शुक्ला टूर्नामेन्ट कोर्डिनेटर तथा कृभको के उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

 

 

भारत बंद पर कपड़ा मार्केट बंद रखने की मांग
सूरत. केन्द्र सरकार की ओर से पारित एस.सी, एस.टी एक्ट में संशोधन को निरस्त करने और सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को मान्य रखने के लिए सवर्ण समाज की ओर से गुरुवार को भारत बंद का आह्वान किया गया है। इसके समर्थन में कपड़ा मार्केट बंद रखने के लिए राष्ट्रवादी युवा वाहिनी और ब्राह्मण समाज के लोग फोस्टा के पदाधिकारियों से मिले और मार्केट बंद रखने की मांग की। हालांकि फोस्टा के पदाधिकारियों ने इससे इनकार कर दिया।

 

लायंस क्लब का शपथविधि समारोह संपन्न
सूरत. लायन्स क्लब अठवालाइंस की शपथविधि समारोह मंगलवार को पूर्व प्रमुख श्रीकृष्ण बंका की अध्यक्षता में हुई। नए अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल को लायन पीएमसीसी अशोक कानूनगो ने शपथ दिलाई। क्लब के सभी सदस्य इस अवसर पर उपस्थित रहे।

 

बिजनेस के लिए इनोवेशन जरूरी: डॉ. सखिया
सूरत. वल्र्ड वाइल्ड आंत्रप्रिन्योर के पहले चैप्टर आवाज के साथ जुड़े सदस्यों की बैंठक आयोजित की गई। इस अवसर पर आयोजित मुख्य अतिथि और वक्ता के तौर पर शहर के डर्मेटोलोजिस्ट डॉ. जगदीश सखिया ने आंत्रप्रिन्योर के समक्ष अपनी सक्सेस स्टोरी संघर्ष से शिखर तक पेश की।

 

पीजी में प्रवेश देने की मांग
सूरत. वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के सिंडीकेट सदस्य भावेश रबारी ने पीजी सीटों पर प्रवेश देने की मांग की है। विश्वविद्यालय के कई पीजी पाठ्यक्रमों में सीटें खाली पड़ी हैं। कई विद्यार्थी प्रवेश से वंचित हंै। सभी वंचितों को प्रवेश के लिए आमंत्रित कर प्रवेश देने के लिए बुधवार को कुलपति को ज्ञापन सौंपकर गुजारिश की गई है।

Ad Block is Banned