scriptबारडोली थाने का होगा विभाजन, ग्रामीण थाने को मिली मंजूरी | Bardoli police station's division, sanctioned to rural police station | Patrika News
सूरत

बारडोली थाने का होगा विभाजन, ग्रामीण थाने को मिली मंजूरी

मंजूरी मिलने से कई सालों की मांग का आज पूरी हुई

सूरतJul 21, 2019 / 09:44 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

बारडोली थाने का होगा विभाजन, ग्रामीण थाने को मिली मंजूरी

बारडोली.

राज्य सरकार द्वारा सूरत ग्रामीण पुलिस में स्थित बारडोली पुलिस थाने का विभाजन कर नए ग्रामीण पुलिस थाने की घोषणा की। इसके अलावा कोसंबा थाने को पुलिस निरीक्षक स्तर का करने की घोषणा से क्षेत्र में कानून व्यवस्था मजबूत होने के सरकार ने दावा किया।

राज्य सरकार ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से प्रदेश के 11 जिलों में पुलिस निरीक्षक स्तर के 16 नए पुलिस थाने, 8 जिलों में 8 पुलिस सब इंस्पेक्टर स्तर में थाने को अपग्रेड कर पुलिस इंस्पेक्टर स्तर का करने और 7 जिलों में 7 नई आउटपोस्ट शुरू करने की घोषणा की। इसके तहत बारडोली पुलिस थाने का विभाजन कर पुलिस इंस्पेक्टर स्तर का नया ग्रामीण पुलिस थाना शुरू किया जाएगा।
बारडोली शहर और ग्रामीण क्षेत्र की ज्यादा आबादी और अपराधों की संख्या में बढोत्तरी के चलते लंबे समय से अलग ग्रामीण पुलिस थाने की मांग की जा रही थी। उच्च पुलिस अधिकारियों की ओर से कई बार राज्य सरकार से दरखास्त भी की गई थी। मंजूरी मिलने से कई सालों की मांग का आज पूरी हुई। उधर, मांगरोल तहसील के कोसंबा स्थित पुलिस उप निरीक्षक स्तर के थाने को अपग्रेड कर उसे पुलिस निरीक्षक स्तर का किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो