scriptइसे कहते हैं चोरी और सीनाजोरी | beat the husband of the woman who went to complain | Patrika News
सूरत

इसे कहते हैं चोरी और सीनाजोरी

दबंगों ने छेडख़ानी की शिकायत करने गए महिला के पति को पीटा, तीन के खिलाफ थाने में शिकायत

सूरतDec 14, 2019 / 08:34 pm

विनीत शर्मा

इसे कहते हैं चोरी और सीनाजोरी

clipart

वापी. टाउन स्थित नामधा के आमल फलिया निवासी महिला के साथ छेडख़ानी करने और उसके पति की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में तीन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार नामधा निवासी महिला शाम को दुकान से सामान लेकर घर जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान अपार्टमेन्ट की पार्किंग में बैठे उसी बिल्डिंग के निवासी सुमित वर्मा और उसके दो मित्रों ने उस पर अश्लील टीका टिप्पणी की। आरोप है कि सुमित ने महिला का पीछा कर उसकी साड़ी भी खींचने की कोशिश की, लेकिन महिला भागकर घर में चली गई। शाम को पति के आने पर इसकी शिकायत की। इसके बाद उसका पति और जेठ बिल्डिंग के अन्य लोगों के साथ सुमित के भाई संजू वर्मा के पास गए और इसकी शिकायत की।
संजू ने सुमित को फोन कर इस बारे में पूछा तो कुछ देर में वह अपने तीन चार मित्रों के साथ वहां पहुंच गया और महिला के पति तथा जेठ की पिटाई कर दी। आरोप है कि इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी भी दी। जब 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस पहुंची तो सभी वहां से भाग निकले। महिला ने थाने में पहुंचकर सुमित वर्मा, निवासी नामधा अमल फलिया, संजू वर्मा निवासी अमल फलिया नामधा और अमित तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Home / Surat / इसे कहते हैं चोरी और सीनाजोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो