scriptभाजपा विधायकों ने कंपनी के गेट पर जड़ा ताला | BJP MLAs locked at the company's gate | Patrika News
सूरत

भाजपा विधायकों ने कंपनी के गेट पर जड़ा ताला

छह अधिकारियों को नौकरी से निकालने का मामलादहेज के जीएफएल कंपनी की घटना

सूरतOct 08, 2018 / 10:19 pm

Sunil Mishra

patrika

भाजपा विधायकों ने कंपनी के गेट पर जड़ा ताला

भरुच. जिले की दहेज जीआइडीसी स्थित इनीओस स्टायरोल्यूशन कंपनी में पिछले २० साल से कार्यरत छह गुजराती अधिकारियों को बिना कारण बताए नौकरी से निकाले जाने के बाद जीएफएल कंपनी में माहौल गरमा गया है। जीएफएल कंपनी में स्थानीय कर्मचारियों के साथ हो रहे अन्याय की शिकायत के बाद सोमवार सुबह भरुच विधायक दुष्यंत पटेल और वागरा के विधायक अरुणसिंह रना ने कंपनी गेट पर ताला जड़ दिया। इसके बाद दोनों विधायकों ने कंपनी के गेट के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरना-प्रदर्शन किया। विधायक दुष्यंत पटेल ने कहा कि कंपनी में स्थानीय कर्मचारियों के साथ हो रहे अन्याय को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डीएम ने मध्यस्थता के लिए की बैठक
उधर, इस मुद्दे को लेकर जिला कलक्टर रवि कुमार अरोरा ने कंपनी के अधिकारियों के साथ दोनों विधायकों की उपस्थिति में बैठक की और समस्या समाधान का आदेश दिया। भरुच के विधायक दुष्यंत पटेल ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अप्रेन्टिस योजना के तहत स्थानीय युवाओं को अप्रेन्टिस में रखना होता है, लेकिन इनीओस कंपनी के संचालकों ने सुदूरवर्ती शिलांग से यहां युवाओं को बुला लिया है। कंपनी की तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में अन्य राज्य के लोगों के साथ कोई दिक्कत नहीं है और उनकी पूरी सुरक्षा की जा रही है। वहीं कंपनी का रवैया पूरी तरह से भेदभाव वाला बना हुआ है।
रेलवे ट्रेक पर बैठे, ट्रेन की चपेट में आ गए
सूरत. गोडादरा वृंदावन सोसायटी निवासी एक व्यक्ति रविवार रात को खाना खाने के बाद दोस्त के साथ रेलवे ट्रेक पर घूमने गया था, जहां ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।
स्मीमेर अस्पताल के अनुसार गोडादरा वंृदावन सोसायटी निवासी रघुनंदन रामसूरत राय (22) और सगरामपुरा में हीरामोती शेरी निवासी चिन्टू भोली राय (19) दोनों एक ही कारखाने में नौकरी करते थे। रविवार को कारखाने में छुट्टी होने के कारण चिन्टू मित्र रघुनंदन को मिलने उसके यहां आया था। दोनों जने खाना खाने के बाद वृंदावन सोसायटी के पास रेलवे ट्रेक पर घूमने गए थे। इसी दौरान वह एक जगह ट्रेक पर बैठकर आराम कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रेक के किनारे भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो