रक्तदान शिविर में आगे आए रक्तदाता

रक्तदान शिविर में आगे आए रक्तदाता
रक्तदान शिविर में आगे आए रक्तदाता

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 15 Sep 2019, 09:15:48 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

शिविर में 257 यूनिट रक्त संग्रहित

सूरत. तेरापंथ युवक परिषद, उधना एवं तेरापंथ किशोर मंडल, उधना की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन उधना के तेरापंथ भवन में किया गया। परिषद के अध्यक्ष संजय बोथरा ने बताया कि शिविर की शुरुआत सुबह साध्वी सरस्वती के सानिध्य में नमस्कार महामंत्र से की गई और बाद में सूरत रक्तदान केंद्र टीम के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 310 जनों ने रक्तदान के लिए पंजीकरण करवाया और इनमें से 257 जनों ने रक्तदान किया। शिविर में महापौर डॉ. जगदीश सोलंकी, सांसद सीआर पाटिल, विधायक हर्ष संघवी, विवेक पटेल, संगीता पाटिल, पार्षद मूळजी ठक्कर आदि मौजूद थे।


न्यूरोथेरेपी चिकित्सा शिविर आयोजित


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में नरेंद्र मोदी विचार मंच (युवा शाखा) की ओर से रविवार को निशुल्क न्यूरोथेरेपी शिविर का आयोजन परवत पाटिया में पिंकसिटी अपार्टमेंट प्रांगण में किया गया। शिविर में 130 जनों ने न्यूरोथेरेपी चिकित्सा पद्धति का लाभ लिया। कार्यक्रम में लिंबायत थाना प्रभारी विनोद मकवाणा, पार्षद हिम्मत बेलडिय़ा, रश्मिका पटेल, जिग्नेश पाटिल, विश्वनाथ पचेरिया, श्री माहेश्वरी समेत आदि मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned