crime: गनमैन को झांसा देकर बैंक की वैन से बीस लाख ले उड़े

crime: गनमैन को झांसा देकर बैंक की वैन से बीस लाख ले उड़े
crime: गनमैन को झांसा देकर बैंक की वैन से बीस लाख ले उड़े

Dinesh M.Trivedi | Updated: 17 Sep 2019, 10:14:36 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

surat news : चौकबाजार में एसबीआइ चेस्ट के पास हुई वारदात, नाकाबंदी कर जांच में जुटी पुलिस

सूरत. चौक बाजार में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चेस्ट के बाहर बैंक की वैन के गनमैन को नोट गिरे होने का झांसा देकर तीन जने १९.५२ लाख रुपयों से भरा बैग चुरा कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकेबंदी करवाई, लेकिन उनका सुराग नहीं मिला। क्राइम ब्रांच तथा अठवा लाइंस पुलिस डॉग स्क्वॉड और फोरेन्सिक टीम के साथ जांच में जुटी हैं।
पुलिस के मुताबिक वारदात दोपहर करीब सवा तीन बजे हुई। उधना की रेडियंट सिक्युरिटी एजेंसी वैन का ड्राइवर सुभाष और गनमैन रमेश सिंह अलग-अलग बैंकों से दो बैैग में करीब ४२ लाख रुपए लेकर चौक बाजार के स्टेट बैंक चेस्ट पर आए थे। उनमें से एक बैग वह अंदर ले गए। वहां खड़े तीन युवकों में से एक ने गनमैन रमेश सिंह को वैन के आगे नोट गिरे होने की बात कही। रमेश नोट देखने गया तो उन्होंने वैन में रखा रुपयों से भरा बैग उठा लिया। तीनों वहां से गुजर रहे एक ऑटो रिक्शे में बैठ कर भाग निकले। सुभाष और रमेश ने एजेंसी के सहायक प्रबंधक अब्दुल समीर अंसारी तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंसारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जिस बैग की चोरी हुई, उसमें सील किए हुए अलग-अलग दर के १९ लाख ५२ हजार ७८९ रुपए के नोट थे।


भागल की तरफ भागे

crime: गनमैन को झांसा देकर बैंक की वैन से बीस लाख ले उड़े

मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एच.आर. कुवाडिय़ा ने बताया कि वैन से बैग की चोरी की वारदात की सीसीटीवी फुटेज मिली है। तीनों युवक रिक्शा रुकवा कर उसमें सवार हुए और भागल की ओर भागे थे। उस दिशा में नाकेबंदी करवाई गई, लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला। ऑटो रिक्शा चालक उनके साथ मिला हुआ था या नहीं, इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। सभी दिशाओं में जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच, डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned