scriptएक ही बूटलेगर से उधना व पीसीबी पुलिस दोनों को मिली शराब ! | Both Udhna and PCB Police got liquor from the same bootlegger | Patrika News
सूरत

एक ही बूटलेगर से उधना व पीसीबी पुलिस दोनों को मिली शराब !

 
– उधना पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल
– Questions arising on the action of Udhna police in surat

सूरतAug 11, 2020 / 11:48 am

Dinesh M Trivedi

एक ही बूटलेगर से उधना व पीसीबी पुलिस दोनों को मिली शराब !

एक ही बूटलेगर से उधना व पीसीबी पुलिस दोनों को मिली शराब !

सूरत. उधना क्षेत्र के एक लिस्टेड बूटलेगर के यहां रविवार को स्थानीय पुलिस ने छापा मार कर शराब बरामद की और बूटलेगर को भी पकड़ा। इसके बाद इसी बूटलेगर की दो लावारिस कारों से उधना के बदले पीसीबी पुलिस को बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार उधना पुलिस ने उधना भक्तिनगर निवासी लिस्टेड बूटलेगर पंकज राणा के यहां रविवार शाम को दबिश की। पुलिस को उसके घर के सामने की तरफ मैदान की झाडियों में छिपा कर रखी गई अलग अलग किस्म की कुल 2 लाख 7 हजार 880 रुपए की शराब बरामद हुई।
इस पर पुलिस ने आरोपी पंकज राणा को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद देर रात पीसीबी पुलिस ने इसी मैदान में पार्क बूटलेगर पंकज राणा की कार से 59 हजार 950 रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त की। अगले दिन सोमवार को भी पीसीबी पुलिस ने उधना मढ़ी की खमणी के पास इसी बूटलेगर पंकज राणा की कार से 45 हजार 500 रुपए की शराब जब्त की।
उधना पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

तीनों मामले सामने आने के बाद उधना पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं? जब उधना पुलिस ने पंकज राणा के यहां छापा मारा तो वहां ठीक से पड़ताल नहीं की? उसे हिरासत में लेने के बाद उससे ठीक से पूछताछ भी नहीं की? यदि पूछताछ की होती तो दो अलग-अलग वाहनों में छिपा कर रखी शराब भी उधना पुलिस को ही बरामद हो जाती। उधना पुलिस पर बूटलेगर के साथ कथिततौर पर मिली भगत के चलते कम शराब बरामद करने का आरोप भी लग रहा हैं।

अन्य स्थानों की हमारे पास सूचना नहीं थी
उधना थाना प्रभारी एम.वी.पटेल ने बताया कि हमारी कार्रवाई के बाद दो वाहनों से और शराब बरामद हुई है। जहां से हमें शराब हुई ये दोनों वाहन वहां से दूर थे और मुख्य मार्ग पर आम वाहनों की तरह पार्क किए गए थे। इनके बारे में हमारे पास सूचना नहीं थी। बूटलेगर शातिर है वो जल्दी मुंह नहीं खोलते हैं। पीसीबी को अपने सूत्रों से जानकारी मिली और उन्होंने शराब जब्त की हैं।

Home / Surat / एक ही बूटलेगर से उधना व पीसीबी पुलिस दोनों को मिली शराब !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो