scriptतोडफ़ोड़ 3 जगह, एक ही शिकायत दर्ज | Breakthrough 3 place enter the same complaint | Patrika News
सूरत

तोडफ़ोड़ 3 जगह, एक ही शिकायत दर्ज

विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की सूची की घोषणा के बाद पास कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाते हुए कांग्रेस के दो प्रत्याशियो

सूरतNov 21, 2017 / 05:28 am

मुकेश शर्मा

Breakthrough 3 place, enter the same complaint

Breakthrough 3 place, enter the same complaint

सूरत।विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की सूची की घोषणा के बाद पास कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाते हुए कांग्रेस के दो प्रत्याशियों और कांग्रेस नेता नैषध देसाई के फार्म हाउस में तोडफ़ोड़ की थी। हालांकि दोनों पाटीदार प्रत्याशियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया, लेकिन नैषध देसाई की ओर से बलवंत जैन ने उपद्रवियों के खिलाफ खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमुख पार्टियों की ओर से प्रत्याशियों की सूची घोषित करने के साथ ही आक्रोश, विवाद और हंगामे की खबरें सामने आ रही हैं। रविवार देर रात कांग्रेस ने सूरत की 12 विधनासभा सीटों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। इसके बाद पास कार्यकर्ताओं ने कामरेज प्रत्याशी नीलेश कुंभाणी के कार्यालय पर तोडफ़ोड़ की। यहां से वह वराछा रोड सीट के प्रत्याशी पपन तोगडिय़ा के कार्यालय पहुंचे और वहां भी तोडफ़ोड़ कर हंगामा मचाया।

मजूरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से अशोक कोठारी का नाम घोषित किए जाने का विरोध करते हुए 80 से 100 लोगों की टोली घोड़दौड़ जोगर्स पार्क के पास कांग्रेस नेता नैषध देसाई के फार्म हाउस में घुस गई और तोडफ़ोड़ मचा दी। सूचना मिलने पर खटोदरा पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पाटीदार प्रत्याशियों ने उपद्रवियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार कर लिया, लेकिन नैषध देसाई की ओर से बलवंत जैन ने उपद्रवियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों ने भरे पर्चे

सूरत व तापी जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। सोमवार को भाजपा प्रत्याशियों ने बारडोली, मांडवी और मांगरोल विधानसभा सीट पर नामांकन-पत्र दाखिल किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशियों ने व्यारा और मांडवी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया।

बारडोली विधान सभा सीट पर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी मे से वर्तमान विधायक ईश्वर परमार ने बारडोली एसडीएम कार्यालय पर अपना नामांकन पत्र भरा। परिश्रम पार्क स्थित जिला भाजपा की मध्यस्थ कार्यालय से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने एसडीएम कार्यालय पहुंचे।

मांगरोल विधानसभा सीट पर भाजपा से वन मंत्री गणपत वसावा ने लगातार पांचवी बार टिकट मिलने पर समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। मांडवी विधानसभा सीट के लिए भाजपा से प्रवीण चौधरी और कांग्रेस से आनंद चौधरी ने नामांकन दर्ज किया। वहीं तापी जिले की व्यारा विधानसभा सीट के लिए वर्तमान विधायक पुनाजी गामित ने लगातार चौथी बार नामांकन दाखिल किया। वहीं निझर सीट के लिए वर्तमान विधायक व पूर्व मंत्री कान्ति गामित ने निझर एसडीएम को नामांकन-पत्र जमा करवाया। मंगलवार को नामांकन-पत्र दाखिल करने का आखिरी दिन होने से सभी उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो