सोमवार से शुरू नए सप्ताह में व्यापारिक गतिविधि में आएगी तेजी

नॉन कंटेनमेंट एरिया में शामिल सारोली कपड़ा बाजार में व्यापारिक गतिविधि में आंशिक तेजी सोमवार से आने के आसार बन गए हैं। गत तीन-चार दिन से क्षेत्र के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट में ऑड-ईवन प्रणाली से कपड़ा कारोबार धीमी गति से चल रहा है

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 24 May 2020, 10:26 PM IST

सूरत. नॉन कंटेनमेंट एरिया में शामिल सारोली कपड़ा बाजार में व्यापारिक गतिविधि में आंशिक तेजी सोमवार से आने के आसार बन गए हैं। गत तीन-चार दिन से क्षेत्र के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट में ऑड-ईवन प्रणाली से कपड़ा कारोबार धीमी गति से चल रहा है।
सारोली कपड़ा बाजार के श्रीकुबेरजी वल्र्ड, राधारमण टैक्सटाइल मार्केट, लैंडमार्क मार्केट, राधाकृष्ण लॉजेस्टिक पार्क, डीएमडी लॉजेस्टिक मार्केट, श्यामसंगिनी, रघुवीर आदि मार्केट में कपड़ा व्यापरियों की ओर से रविवार को भी ऑफिस वर्क के अलावा व्यापारिक गतिविधि संचालित की गई। वहीं, महानगरपालिका के दायरे में शामिल टैक्सटाइल मार्केट खुलने पर पुलिस ने उन्हें बंद भी करवाया। क्षेत्र में तीन-चार दिन से जारी व्यापारिक हलचल सोमवार को बढऩे के आसार बन गए है। इसकी वजह में बताया गया कि रिंगरोड पर स्थित कई टैक्सटाइल मार्केट के व्यापारियों के सारोली कपड़ा बाजार में भी व्यापारिक प्रतिष्ठान व गोदाम है। ऐसी स्थिति में उनके यहां व्यापारिक गतिविधि बढऩे की संभावना है। इस संबंध में सारोली बिल्डर्स एसोसिएशन के प्रवक्ता नरेश अग्रवाल ने बताया कि नॉन कंटेनमेंट एरिया में शामिल सारोली कपड़ा बाजार के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट में शुरुआती दौर में व्यापारी आने से डर रहे थे, लेकिन अब धीरे-धीरे उनका डर दूर होने लगा है और यहां पर व्यापारिक गतिविधि भी देखने को मिलने लगी है।

नहीं खुलेगा एनटीएम

मोबाइल एप में ग्रीन जोन में दिखाई देने व मनपा की कंटेनमेंट और नॉन कंटेनमेंट एरिया सूची में शामिल नहीं होने से न्यू टैक्सटाइल मार्केट के खुलने व नहीं खुलने को लेकर व्यापारियों में असमंजस बना हुआ था। इस असमंजस को रविवार को मार्केट सोसायटी ने मीटिंग के बाद पत्र जारी कर दूर किया है। इसमें बताया कि प्रशासनिक निर्देशों के बाद ही न्यू टैक्सटाइल मार्केट खोला जाएगा।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned