scriptनहीं चुकाई फीस तो प्रवेश हो जाएगा रद्द | Canceled fees will be canceled then will be canceled | Patrika News
सूरत

नहीं चुकाई फीस तो प्रवेश हो जाएगा रद्द

वेसू स्थित एस.डी.जैन स्कूल की ओर से अभिभावकों को गुजरात फीस रेग्युलेशन एक्ट के अंतर्गत बनाई गई कमेटी और अदालत के आदेश आने तक तय फीस चुकाने का परिपत्र

सूरतDec 17, 2017 / 12:33 pm

मुकेश शर्मा

fees

fees

सूरत।वेसू स्थित एस.डी.जैन स्कूल की ओर से अभिभावकों को गुजरात फीस रेग्युलेशन एक्ट के अंतर्गत बनाई गई कमेटी और अदालत के आदेश आने तक तय फीस चुकाने का परिपत्र जारी किया गया है। आदेशानुसार फीस जमा नहीं करने वाले विद्यार्थियों के प्रवेश रद्द करने की चेतावनी दी गई है।

एस.डी.जैन स्कूल और अभिभावकों के बीच फीस को लेकर शैक्षणिक सत्र २०१७ शुरू होते ही विवाद शुरू हो गया था। यह विवाद अभी तक थमा नहीं है। कई अभिभावकों ने फीस जमा नहीं करवाई है।

स्कूल की ओर से 22 दिसम्बर तक फीस जमा करवा देने का परिपत्र जारी किया गया है। अभिभावकों से कहा गया है कि सरकार की ओर से बनाई गई गुजरात फीस रेग्युलेशन एक्ट कमेटी का कोई निर्णय नहीं आया है।

इसके खिलाफ अदालत में याचिका दायर भी की गई है। इस याचिका के संदर्भ में भी कोई फैसला नहीं हुआ है। इसलिए अभिभावकों को स्कूल की ओर से तय की गई फीस चुकानी पड़ेगी। 22 दिसम्बर तक फीस चुका देने का आदेश जारी किया गया है। आदेशानुसार फीस जमा नहीं होने पर विद्यार्थियों के प्रवेश रद्द कर देने की कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

कैंसर पीडि़त व्यक्ति ने की आत्महत्या

एक साल से कैंसर से पीडि़त व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना चौक बाजार थाना क्षेत्र के सिंगणपोरगांव में शुक्रवार शाम को हुई। न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सिंगणपोर की जय अंबे सोसायटी निवासी बटूक मगन मिस्त्री (57) ने शुक्रवार शाम घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि मृतक अविवाहित था और अपने भाई के साथ रहता था। एक साल से वह कैंसर से पीडि़त था।

न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सिंगणपोर की जय अंबे सोसायटी निवासी बटूक मगन मिस्त्री (57) ने शुक्रवार शाम घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि मृतक अविवाहित था और अपने भाई के साथ रहता था। एक साल से वह कैंसर से पीडि़त था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो