BRIBE : क्या हुआ जब एक निर्माण को अवैध बता, महिला पार्षद ने मांगे एक लाख रुपए ?

SURAT NEWS :
- महिला पार्षद समेत तीन पर ५० हजार की रिश्वत लेने का मामला दर्ज
- भवन निर्माण कार्य नहीं तोडऩे के लिए मांगे थे रुपए
- युवक गिरफ्तार, महिला पार्षद एव उसका पति फरार

- Case filed for taking bribe of 50 thousand on three including women councilor
- Asked for money for not breaking the building
- Youth arrested, female councilor and her husband absconding

सूरत. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से ५० हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में मनपा की एक महिला पार्षद समेत तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक युवक को रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है जबकि पार्षद और उसका पति फरार बताए जा रहे हैं।


ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक महानगर पालिका के वार्ड १८ से महिला पार्षद कपिला पटेल और उसके पति पल्केश पटेल ने पीडि़त से एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। दरअसल पीडि़त ने वार्ड नम्बर १८ में प्लॉट लेकर नियमानुसार मनपा की अनुमति से उस पर निर्माण कार्य करवाया था, जिसे अवैध बताते हुए कपिला ने मनपा में शिकायत की थी। उन्होंने निर्माण कार्य नहीं तुड़वाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। पीडि़त के तकाजा करने पर वे ५० हजार रुपए लेकर निर्माण कार्य नहीं तुड़वाने पर राजी हो गए।

BRIBE : क्या हुआ जब एक निर्माण को अवैध बता, महिला पार्षद ने मांगे एक लाख रुपए ?

पीडि़त ने उन्हें मंगलवार को रुपए देने की बात की। इस बीच उसने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से संपर्क किया। इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। ब्यूरोकर्मियों ने मंगलवार को जाल बिछाया तथा पल्केश ने अलथाण शालिग्राम हाइट्स निवासी युवक हितेष पटेल को रुपए लेने के लिए उधना दरवाजा स्थित एपल अस्पताल के निकट भेजा। जहां पीडि़त से रुपए लेते हुए ब्यूरोकर्मियों ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। हितेश के पकड़े जाने की भनक लगते ही कपिला और पल्केश फरार हो गए।

एसीबी ने घर और मनपा में मारे छापे


हितेश के पकड़े जाने के तुरंत बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीमों ने कांग्रेस पार्टी से जुड़ी पार्षद कपिला पटेल और उसके पति पल्केश पटेल की खोज में ५०१, शिवम अपार्टमेंट खरवरनगर रोड स्थित उनके घर एवं सूरत महानगर पालिका के कार्यालय में छापा मारा, लेकिन दोनों नहीं मिले। ब्यूरो की टीमों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

Show More
Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned