scriptमनाया दीप दान उत्सव | Celebrated Deep Dan festival | Patrika News
सूरत

मनाया दीप दान उत्सव

कार्तिक माह के उपलक्ष में उत्सव का आयोजन

सूरतOct 17, 2019 / 08:19 pm

Dinesh Bhardwaj

मनाया दीप दान उत्सव

मनाया दीप दान उत्सव

सूरत. कार्तिक माह के उपलक्ष में वेसू की ड्रीम हेरीटेज के सी टावर में गुरुवार को दीप दान उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर भगवान लड्डूगोपाल के समक्ष महिलाओं ने दीपमाला का शृंगार किया और बाद में भक्तिगीतों की प्रस्तुति दी।

जयंती कार्यक्रम आयोजित

श्री क्षत्रिय युवक संघ द्वारा गुरुवार को सारोली के वीर अभिमन्यु पार्क में संघ के द्वितीय संघप्रमुख आयुवानसिंह हुडील की 99वीं जयंती मनाई गई। कार्यक्रम में वक्ताओं ने बताया कि जो व्यक्ति अपने सिद्धांतों को सामाजिक सिद्धांतों के रूप में रखकर उन्हें सामाजिक जीवन में ढालने की क्षमता रखता हो, समाज उसी के पीछे चलने को तत्पर रहता है। व्यक्ति नहीं बल्कि उनके आदर्श पूजे जाते है। लोग उन्हीं की जयंती मनाते हैं, जो अपने लिए नहीं बल्कि समाज के लिए जीते है। इस दौरान बाबुसिंह रेवाड़ा, श्यामसिंह मालूंगा, भवानीसिंह माडपुरिया आदि ने संबोधन किया।

बॉक्स क्रिकेट प्रतियोगिता होगी

माहेश्वरी यूथ क्लब की ओर से बॉक्स क्रिकेट प्रतियोगिता-2 का आयोजन 13 दिसम्बर से किया जाएगा। क्लब के मीडिया प्रभारी गिरिराज रांदड़ ने बताया कि प्रतियोगिता अलथाण के वनिता पार्टी प्लॉट में होगी और इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू होगी। प्रतियोगिता में 32 टीमें भाग लेगी। 15 दिसम्बर को फाइनल मैच के दौरान दिग्दर्शिका 2020 का विमोचन भी किया जाएगा।

Home / Surat / मनाया दीप दान उत्सव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो