scriptचाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला | Chaiwala murdered, attacked with sharp weapons in bed There was enmity | Patrika News
सूरत

चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

– 80 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर थी रंजिश, उमरा पुलिस ने एक को गिरफ्तार
#प्रधानमंंत्री आवास योजना में मकान का झांसा देकर 1.58 लाख की ठगी

सूरतSep 18, 2021 / 10:55 am

Dinesh M Trivedi

चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

सूरत. चाय वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन्म दिन से एक दिन पूर्व डूमस रोड स्थित वाय सर्कल पर रात में निद्राधिन चाय वाले पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस के मुताबिक अंकलेश्वर निवासी व डूमस वॉय जंकशन पर खेतला आपा टी स्टॉल चलाने वाले रोहित सिंह परिहार की हत्या कर दी गई।
वह स्टाल के निकट खुले में पंलग पर मच्छरदानी लगा कर सो रहा था। रात में धारदार हथियारों से हमला कर किसी ने उसे मौत के घाट उतार डाला। सुबह घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि रोहितसिंह ने अजय सुदाम को 80 हजार रुपए उधार लिए थे। वह रुपए लौटा नहीं रहा था। जिसको लकेर पिछले दस दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इस पर पुलिस ने अलथाण मनपा आवास में रहने वाले अजय को हिरासत में ले लिया। उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
—————————–
प्रधानमंंत्री आवास योजना में मकान का झांसा देकर 1.58 लाख की ठगी

सूरत. भेस्तान के एक युवक को प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान दिलवाने का झांसा देकर उसके साथ 1.58 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सरफराज और निलकेश देसाई नाम के दो जनों ने महिला की मदद से भेस्तान जीयाव रोड निवासी श्रमिक जितेन्द्र खत्री के साथ ठगी की।
जितेन्द्र को एक महिला का फोन आया और उसे उधना दरवाजा एम्पायर स्टेट बिल्डिंग स्थित आत्मीय रीयल एस्टेट में मिलने के लिए बुलाया। वहां पर नीलकेश ने उसकी पहचान से मकान दिलवाने का झांसा दिया और पहले तीस हजार रुपए अग्रिम ले लिए। उसे रसीद भी बना कर दी। उसके बाद फर्जी कागज बना कर दिए और उससे शेष रुपए भी ले लिए। लेकिन उसे कोई मकान नहीं मिला।
————–

Home / Surat / चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो