scriptकिसानों को सम्मानित करेगा चैम्बर, देगा धरतीपुत्र अवार्ड | Chamber will honor farmers, will give Dhartiputra Award | Patrika News
सूरत

किसानों को सम्मानित करेगा चैम्बर, देगा धरतीपुत्र अवार्ड

उद्यमियों को स्टार्टअप अवाड्र्स से किया जाएगा सम्मानित

सूरतJul 26, 2021 / 08:52 pm

विनीत शर्मा

sgcci

किसानों को सम्मानित करेगा चैम्बर, देगा धरतीपुत्र अवार्ड

सूरत. दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज आगामी दिनों में दक्षिण गुजरात के किसानों को धरतीपुत्र अवार्ड से सम्मानित करेगा। इसके साथ ही दक्षिण गुजरात के उद्यमियों को स्टार्टअप अवाड्र्स से सम्मानित किया जाएगा। बीते साल चैम्बर ने दक्षिण गुजरात के चार्टर्ड एकाउंटेंट और डॉक्टरों को सम्मानित किया था।
चैंबर अध्यक्ष दिनेश नावडिया ने बताया कि कोरोनाकाल में भी देश की अर्थव्यवस्था को स्थिरता देने में किसानों की बड़ी भूमिका रही है। देश की जीडीपी का एक बड़ा हिस्सा कृषि से आता है और भारतीय अर्थव्यवस्था कृषि पर निर्भर है। दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज आगामी 28 जुलाई को सरसाणा स्थित एग्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर के प्लेटिनम हॉल में अवार्ड समारोह का आयोजन करने जा रहा है। इस दौरान किसानों को धरतीपुत्र अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही स्टार्ट अप इंडिया को प्रमोट करने में सहयोग कर रहे उद्यमियों को भी स्टार्ट-अप अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। इसके तहत स्टार्ट-अप ऑफ द इयर, वूमन स्टार्ट-अप फाउंडर ऑफ द इयर, स्टूडेंट स्टार्ट-अप फाउंडर ऑफ द इयर, स्टार्ट-अप मेंटर ऑफ द इयर, स्टार्ट-अप इन्वेस्टर ऑफ द इयर, स्टार्ट-अप इनक्यूबेटर ऑफ द इयर, बेस्ट एग्रीटेक स्टार्टअप ऑफ द इयर, समेत विभिन्न अन्य केटेगरियों में उद्यमियों को श्रेष्ठता अवार्ड दिए जाएंगे।

Home / Surat / किसानों को सम्मानित करेगा चैम्बर, देगा धरतीपुत्र अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो