scriptएयरलाइन कंपनी में नौकरी का झांसा देकर युवती से ठगी | cheating with girl for job in airline company | Patrika News
सूरत

एयरलाइन कंपनी में नौकरी का झांसा देकर युवती से ठगी

फर्जी सिलेक्शन लेटर भेज कर महिला समेत तीन जनों ने नौ हजार रुपए ऐंठे

सूरतOct 07, 2018 / 02:00 pm

Dinesh M Trivedi

file

एयरलाइन कंपनी में नौकरी का झांसा देकर युवती से ठगी

सूरत. एयरलाइन में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवती से नौ हजार रुपए की ठगी के आरोप में सलाबतपुरा पुलिस ने एक महिला समेत तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक श्रेया खन्ना, अनुराग तिवारी व संतोष ने मिलकर नाना वराछा अंबिकानगर निवासी किंजल घलाणी के साथ धोखाधड़ी की।
रिंगरोड स्थित एक सीए के कार्यालय में काम करने वाली किंजल को गत ६ फरवरी को फोन कर स्पाइस जेट एयरलाइन में अकाउटेंट की नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। कुछ दिन बाद सिलेक्शन होने का झांसा देकर प्रोसेस के नाम पर श्रेया व उसके दो साथियों अनुराग व संतोष ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करवा कर उससे रुपए ऐंठ लिए।

कपड़ा व्यापारी से डेढ़ लाख की धोखाधड़ी

सूरत. सलाबतपुरा पुलिस ने एक व्यापारी से १.५२ लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में राजस्थान के एक व्यापारी समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक जोधपुर जिले के लूणी निवासी भीखाराम देवासी व गोडादरा प्रियंका सिटीपल्स निवासी मनोहरसिंह सिहाग ने मिल कर मोटा वराछा रॉयल रेजिडेंसी निवासी प्रयाग भालाणा के साथ धोखाधड़ी की।
अगस्त २०१७ में उन्होंने पचास दिन में भुगतान का वादा कर एक लाख ५२ हजार ८६० रुपए की साडिय़ा उधार लीं, लेकिन उसका भुगतान नहीं किया। भुगतान के लिए फोन करने पर बात करना भी बंद कर दिया।
छात्र पर चाकू से हमला


सूरत. सिटीलाइट क्षेत्र में मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने गए एक छात्र पर चाकू से हमला कर चार जने फरार हो गए। घायल छात्र का न्यू सिविल अस्पताल में उपचार करवाया गया। घटना को लेकर उमरा पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घायल छात्र का नाम आशीष बबन जगताप (17) है।
आशीष सिटीलाइट के लोकभारती विद्यालय में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। शनिवार को स्कूल के बाहर दोस्त विशाल के साथ चार जने मारपीट कर रहे थे, तभी वह बीच-बचाव करने गया तो चार युवकों में से एक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और चारों जने फरार हो गए।

Home / Surat / एयरलाइन कंपनी में नौकरी का झांसा देकर युवती से ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो