scriptरेस्टोरेंट बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ झड़प | Clash with policemen who had to close the restaurant | Patrika News
सूरत

रेस्टोरेंट बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ झड़प

– जहांगीरपुरा पुलिस ने दो भाइयों को लिया हिरासत में- Jahangirpura police detained two brothers

सूरतJun 30, 2020 / 10:09 pm

Dinesh M Trivedi

रेस्टोरेंट बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ झड़प

रेस्टोरेंट बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ झड़प


सूरत. डभोली ब्रिज के आस पास के इलाके में रेस्टोरेंट बंद करवाने के गई पुलिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार कर हाथापाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में दो भाइयों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक जहांगीरपुरा थाने के पुलिस निरीक्षक आर.एम.वरैया व पुलिस की टीम सोमवार रात सात बजे नियमानुसार क्षेत्र के व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद करवाने के लिए निकले थे। डभोली ब्रिज के पास पुलिसकर्मी खाने पीने के स्टॉल बंद करवाए और सीमलानी टेस्ट रेस्टोरेंट के संचालकों को भी बंद करने के लिए कहा।
रेस्टोरेंट के संचालक रांदेर भाणकी स्टेडियम सनसिटी अपार्टमेंट निवासी एजाज मिर्जा व उसके बड़े भाई अकरम मिर्जा ने इसका विरोध किया। उन्होंने अपनी पहुंच का हवाला देते हुए पुलिसकर्मियों से कहा जो बन पड़े कर लेना हम रेस्टोरेंट बंद नहीं करेंगे।
पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो धक्का मुक्की की। पुलिस निरीक्षक से भी उन्होंने अभद्र भाषा में बात की। इस पर पुलिस ने टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया तथा उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।

Home / Surat / रेस्टोरेंट बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों के साथ झड़प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो