scriptकांग्रेस नेता के मेडिकल स्टोर में २० मिनट में किया हाथ साफ | Congress leader's medical store cleaned in 20 minutes | Patrika News
सूरत

कांग्रेस नेता के मेडिकल स्टोर में २० मिनट में किया हाथ साफ

– चद्दर गिरोह फिर सक्रिय

सूरतApr 24, 2019 / 09:47 pm

Dinesh M Trivedi

file

Independent candidate fights at the procession

सूरत. दुकानों के शटर के सामने चद्दर लगा कर कीमती सामान पार करने वाला चद्दर गिरोह शहर में फिर से सक्रिय हो गया है। वराछा क्षेत्र में एक कांग्रेस नेता के मेडिकल स्टोर से ११ हजार रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। इस संबंंध में उसके पार्टनर ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक चोरी अश्वनी कुमार सर्कल स्थित राधे केमिस्ट नाम की दुकान में हुई। मंगलवार सुबह करीब ५.२० बजे छह अज्ञात महिलाएं पहुंची। उनमें से कुछ ने साडिय़ां व कुछ ने पंजाबी सूट पहन रखे थे।
वे बंद दुकान के शटर के पास फूटपाथ पर बैठ गई। उन्होंने एक चद्दर निकाली और उससे शटर के सामने एक ओट बना दी। चद्दर की ओट में एक पतली महिला कोने से शटर उठा कर दुकान के अंदर दाखिल हो गई। उसने एक पेंचकस की मदद से काउन्टर का ड्राअर तोड़ा और उसमें रखे ११ हजार रुपए नकद चुराए और बाहर निकल गई। उसके बाद सभी महिलाएं चद्दर समेत अपना सामान समेट कर ५.४० बजे वहां से पैदल ही प्रमुख स्वामी ब्रिज की ओर भाग गई।
सुबह दस बजे दुकान के संचालक व कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया के पार्टनर नाना वराछा श्यामधाम सोसायटी निवासी जयेश धानाणी को सीसी टीवी फुटेज से पूरी घटना के बारे में पता चलने पर उन्होंने वराछा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।यहां उल्लेखनीय है कि शहर में इससे पहले भी इसी तरह से मेडिकल स्टोर व मोबाइल फोन की दुकानों में चोरी के मामले सामने आ चुके है तथा बिहार के एक गिरोह के कुछ लोग प$कड़े भी जा चुके है।

Home / Surat / कांग्रेस नेता के मेडिकल स्टोर में २० मिनट में किया हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो